Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर कोरोना संक्रमित मरीजों के मद्दत के लिए आगे आयी खाकी वर्दी

पालघर/ संजय सिंह ठाकुर  : वैश्विक महामारी कोरोना काल में खून की किल्लत से जूझ रहें कोरोना संक्रमित मरीजों के मद्दत के लिए पालघर जिले में खाकी वर्दी सामने आई है. बोईसर और पालघर पुलिस ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 646 बोतल रक्तदान किया है.

       महाराष्ट्र राज्य में दुबारा तेजी से फ़ैले वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के चलते खून की मांग काफ़ी बढ़ने के कारण राज्य में खून की किल्लत बढ़ गई है .जिसे देखते हुए मंगलवार को बोईसर के टीमा हॉल में बोईसर के डीवाईएसपी विश्वास वलवी, पुलिस निरीक्षक प्रदीप कस्बे ने एसपी दत्तात्रय शिंदे के मार्गदर्शन में महाराष्ट्र सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग, जे. जे. महानगर ब्लड बैंक और पतंग शाह कॉटेज ग्रामीण अस्पताल जव्हार की सहायता से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया था ,जिसमे पुलिस अधिकारीयों और कर्मियों समेत अन्य लोगो ने करीब 444 बोतल रक्तदान किया .जबकि अभी दो दिन पहले पालघर पुलिस नें पालघर लायंस क्लब हॉल में आयोजित कियें गए रक्तदान शिविर में 202 बोतल रक्तदान किया था.

देखे विडियो ……

      वही इस रक्तदान को लेकर पालघर एसपी दत्तात्रय शिंदे का कहना की वैश्विक महामारी कोरोना काल में राज्य में खून की कमी न हो, इसके लिए रक्तदान शिविर के मध्यम से हमनें  8 दिन में पालघर जिला पुलिस दल की तरफ से 2000 बोतल खून जमा करने का लक्ष्य रखा है. अभी पालघर और बोईसर में यह रक्तदान हुवा हैं जिसमें हमने 646 बोतल किया रक्तदान किया है.आने वाले दिनों में दहानू ,जव्हार,वाडा व अन्य पुलिस स्टेशनों के मध्यम से रक्तदान किया जाएगा. इसके लिए महाराष्ट्र सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग हमें पूरा मद्दत कर रहा है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close