खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर चैरिटी कमिश्नर के कार्यालय का मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया शुभारंभ

पालघर जिले में उद्योगों और विभिन्न परियोजनाओं को लाने का सरकार कर रही है प्रयास

पालघर: शुक्रवार कों मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पालघर मुख्यालय में बनी बी बिल्डिंग में पालघर चैरिटी कमिश्नर के कार्यालय का शुभारंभ किया. यह कार्यालय 2019 से पालघर पूर्व में स्थित एक बिल्डिंग के फलैट में किराये से चल रहा था.इसके पहले पालघर के लोगों कों चैरिटी काम के लिए ठाणे चैरिटी कमिश्नर के कार्यालय जाना पड़ता था. उन्हें काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता था .

इस अवसर पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा की यह सर्व सामान्य जनता की सरकार है. यह सरकार सभी को न्याय देने का काम कर रही है .उन्हों ने सिडको की तारीफ करते हुए कहा कि सिडको ने पालघर में सुंदर जिला मुख्यालय का निर्माण किया गया है. शिंदे ने कहा कि तटीय क्षेत्र विकास योजना को मंजूरी मिल गई है. देश की वित्तीय राजधानी मुंबई के करीब  बसे पालघर जिले में सरकार उद्योगों और विभिन्न परियोजनाओं को लाने का प्रयास कर रही है. पर्यावरण और स्थानीय आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए  मैं पालघर जिले के सर्वांगीण विकास के लिए कटिबद्ध हु.जिले के विकास के लिए मैं हर प्रयास करूंगा.

वही इस अवसर पर महाराष्ट्र राज्य मुंबई के धर्मादाय आयुक्त  महेंद्र केशव महाजन ने कहा कि चैरिटी कार्यालय और बिभिन्न संस्थाओ ने वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान बिभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य किया है. हमें जो यह कार्यालय मिला है इसमें कुल 110 पोस्ट है जिसमे 80 पोस्ट भरा है, बाकि का पोस्ट खाली है. मुंबई कार्यलय की बात करते हुए उन्हों ने कहा की मुंबई कार्यालय धोखादायक घोषित किया गया है . यह कार्यालय किराये की जगह पर चल रहा है. सरकार हमें स्थाई कार्यालय दे इसके लिए सरकार से मै विनंती करता हु .

इस अवसर पर विसी के मध्यम से पीडब्लूडी मंत्री व पालघर जिले के पालकमंत्री रवींद्र चव्हाण , हाई कोर्ट के न्यायाधीश चंद्रकांत भडंग,  विधायक श्रीनिवास वनगा , पालघर के डीएम गोविंद बोडके , उपजिलाधिकरी किरण महाजन , जिला पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल, सहायक चैरिटी कमिश्नर दिनकर पाटिल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close