खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

निमंत्रण पत्रिका में नाम नहीं होने से शिवसैनिको ने किया हंगामा

मुंबई, 02 मई (हि.स.)। ठाणे जिले में डोंबिवली के तिलकनगर और विष्णुनगर पुलिस थाने का स्थानांतरण नई इमारत में किया गया। इस स्थानांतरण निमित्त प्रकाशित की गई निमंत्रण पत्रिका में शिवसेना नेताओं का नाम न होने पर इसे पुलिस की तानाशाही मानतेे हुए उसके खिलाफ शिवसैनिकों ने प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि डोंबिवली के तिलकनगर और विष्णुनगर पुलिस थाने का स्थानांतरण नई इमारत में करने हेतु उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया। इसके निमित्त निमंत्रण पत्रिका का प्रकाशन किया गया था। पुलिस थाने का स्थानांतरण उदघाटन राज्यमंत्री रवींद्र चव्हाण के हाथों हुआ। पर इस निमंत्रण पत्रिका में ठाणे जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे और सांसद श्रीकांत शिंदे का नाम नहीं छपा था। पुलिस प्रशासन पर शिष्टाचार भंग करने का आरोप लगाते हुए शिवसैनिकों ने पुलिस आयुक्त के जुलूस को जहां काला झंडा दिखाया, वहीं तिलकनगर पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन के विरोध में नारे लगाए।

महाराष्ट्र : आरपीआई के विभिन्न गुटों का होगा एकीकरण !

डोंबिवली शिवसेना शहर प्रमुख भाउसाहेब चौधरी ने जहां पुलिस प्रशासन पर अधिकार उल्लंघन के तहत कार्रवाई करने की मांग की है, तो पुलिस प्रशासन ने इस गलती के लिए माफी मांगते हुए विवाद पर पर्दा डालने की कोशिश की है।

Related Articles

Back to top button
Close