खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जायन्ट्स ग्रुप के अध्यक्ष पद पर अविनाश श्रीवास्तव की नियुक्ति .

PALGHAR 26 मार्च : पालघर में रविवार को “जायन्ट्स ग्रुप ऑफ़ पालघर” के अध्यक्ष पद पर अविनाश श्रीवास्तव और “जायन्ट्स ग्रुप ऑफ़ पालघर सहेली”  के अध्यक्ष पद पर मीना गाँधी की सर्व मत से नियुक्ति की गई .

unnamed (3)

पालघर में रविवार को सुन्दरम स्कुल में जायन्ट्स ग्रुप ऑफ़ पालघर के अध्यक्ष महावीर जैन का कार्यकाल पूरा होने के बाद नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था . कार्यक्रम में उपस्तिथ जायन्ट्स ग्रुप ऑफ़ पालघर के पदाधिकारियों और सदस्यों ने अविनाश श्रीवास्तव का अध्यक्ष पद पर चुनाव किया. साथ ही जायन्ट्स ग्रुप ऑफ़ पालघर सहेली की अध्यक्ष मीना गाँधी के अच्छे काम को देखते हुए उन्हें दुबारा अध्यक्ष पद चुनाव किया .जबकि अविनाश श्रीवास्तव की अध्यक्ष पद पर चुने जाने के बाद वहा मौजूद सदस्यों ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की हमने एक अच्छे अध्यक्ष का चुनाव किया है.  

ये भी पढ़े : राजधानी में तापमान ने पकड़ी रफ्तार, गर्मी से लोग बेहाल

श्रीवास्तव एक सफल बिजनेस मैंन और एक अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं , जो गरीबो के सुख दुःख में बिना किसी स्वार्थ और भेदभाव के मद्दत करते है. और आने वाले समय में वह इस ग्रुप के एक अच्छे अध्यक्ष भी साबित होगे .साथ ही अविनाश श्रीवास्तव ने अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सभालते हुए कहा कि जायन्ट्स ग्रुप ने यह जिम्मेदारी जो मुझे दी है उस जिम्मेदारी को मै पूरी मेहनत और ईमानदारी से निभाऊगा, और इस ग्रुप के माध्यम से आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा सामाजिक कामो के माध्यम से इस ग्रुप को एक अच्छी उचाई तक ले जाऊगा.

इस अवसर पर धरम गुप्ता, अरविंद गांधी, शिला सिंह ठाकुर, नेहा अरोड़ा,  सुरेन्द्र बानवरडॉ .आर. बी. सिंह, एडोकेट धर्मेन्द्र भट्ट , व अन्य मान्यवर बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे .

Related Articles

Back to top button
Close