खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पूर्व विधायक रमेश कदम पर पुन: मामला दर्ज

मुंबई, 06 जून = अण्णाभाउ साठे आर्थिक विकास महामंडल में करोड़ों रुपए के घोटाले के आरोप में जेल में बंद महामंडल के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश कदम पर नागपाड़ा पुलिस थाने में पुलिसकर्मी से गाली-गलौज व सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। इसके पहले पूर्व विधायक के खिलाफ 19 मई को एक मामला दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि अगस्त 2015 से अण्णाभाउ साठे आर्थिक विकास महामंडल में करोडों रुपये के घोटाले के मामले में जेल में बंद राकांपा के पूर्व विधायक व महामंडल के अध्यक्ष पुलिसकर्मियों व अधिकारियों से बदसलूकी और गाली-गलौज करने के आदी हो गए हैं। भायखला जेल में बंद कदम ने एक पुलिसकर्मी से अभद्र वर्ताव करते हुए गाली-गलौज किया।

अब दस रुपये में मिलेगा जिला अस्पताल के तीमारदारों को भोजन

जेल के पुलिसकर्मी ने कदम को जेल की दूसरी बैरक में जाने से मना किया था और अपने सेल में वापस जाने के लिए कहा था। इसी बात पर नाराज पूर्व विधायक ने पुलिसकर्मी से गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार किया। इसी तरह इस घटना के पहले 19 मई को को एक पुलिस अधिकारी पवार के साथ बदतमीजी करते हुए गाली-गलौज किया था। इस मामले में भी नागपाड़ा पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। अब इस मामले में भी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close