Home Sliderखबरेमहाराष्ट्र

पालघर जिला : कलर्स टीवी शो ‘महाकाली’ के दो कलाकार इन्द्रदेव और नंदी की एक्सीडेंट में हुई मौत

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर (19 अगस्त ): पालघर जिला के मनोर में मुंबई अहमदाबाद हाइवे (NH8 ) पर सिरियल कलाकार गगन कांग और अर्जित विजयकांत लवानिया की कार  केंटीनर से टकराने से दोनों की सडक हादसे में मौत हो गई . दोनों  गगन कांग (इंद्रदेव ) और अर्जित विजयकांत लवानिया (नंदी ) की रियल महाकाली में रोल करते  थे , दोनों कलाकारों के साथ उनके वार्ड बॉय की भी  घटना स्थल पर ही मौत हो गयी  .
 –
kbn 10 foto
 –
एक्सीडेंट स्पॉट से जो तस्वीरें सामने आई है वो बेहद ही भयानक है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना खतरनाक रहा होगा. 
 –
बताया जा रहा है कि यह सभी कलाकार कलर पर आने वाला महाकाली नामक  सीरियल  गुजरात के उमर गांव से सूटिंग करके कार में सवार होकर मुंबई जा रहे थे . यह कार गगन कांग  खुद चला रहे थे .उसी दरमियान पालघर जिला के मनोर में चिल्लार फाटा के पास गगन का कार पर से अचानक नियंत्रण खो गया और कार हाइवे के डिवाइडर से टकरा कर गुलाटी खाते हुए दूसरी तरफ माउंटेन होटल के सामने खड़े एक केंटीनर से टकरा गई. इस घटना में घटना स्थल पर तीनो लोगों की मौत हो गयी .
 –
kbn 10 news photo 2
अपने परिवार के साथ गगन
 –
फिल्मो में भी काम कर चुके हैं गगन 
 –
गगन दिप कांग  महाकाली सीरियल में इंद्रदेव का रोल कर रहे थे, इसके पहले वह ह्यूज देयर ,सनम आप के है इन फिल्मों में हीरो का रोल कर चुके है . साथ ही वह सोनी पर आए हनुमान नामक सीरियल में हनुमान जी के पिता केसरी का रोल कर चुके है.  यह रोल खत्म होने के बाद वह इसी सीरियल में विभीषण की भूमिका कर चुके है.
 –
गगन अपने  हाथो से बनाते थे गणेश की मूर्ति
 –
gagan kang made ganapti murti
 –
खास बात यह है कि वह गणेश भगवान के बहुत बड़े पुजारी थे और गणेश भगवान की खुद मूर्ति बना कर पूजा करते थे . कंग के भाई ने बताया कि 25 तारीख से चालू होने वाले गणेशउत्सव के लिए वह पूजा के लिए खुद गणपति की मूर्ति बना रहे  थे जो मूर्ति अधूरी थी जिसके लिए वह घर आ रहे थे और उसे पूरा करके उन्हें सूटिंग के लिए जाना था . शायद जल्द वाजी में यह घटना हो गयी होगी .
 –

Related Articles

Back to top button
Close