खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला के वाडा में दूसरा जिंदा बम मिलने से मचा हडकंप

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क  : पालघर जिला के वाडा में दूसरा जिंदा बम मिलने से हडकंप मच गया है .अभी 4 दिन पहले भी इसी पास के क्षेत्र में खुदाई के दौरान एक और  जिंदा बम मिला था .यह बम दूसरे विश्वयुद्ध के दौरान का बताया जा रहा है.

 

बता दे की अभी करीब चार दिन पहले वाड़ा तहसील के देवळी  गाँव में महेंद्र पाटिल नामक किसान अपने खेत मे बांध बनाने के लिए खुदाई कर रहा था , उस दरमियां उसे लोखंड की एक वस्तु दिखाई दिया . जब इसकी जांच की गई तो पता चला यह दूसरे विश्वयुद्ध के दौरान का बम है. अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ की शुक्रवार को वाड़ा पुलिस निरीक्षक सुदाम शिंदे को सुचना मिली की वाड़ा के सासणे गाँव से कुछ किलोमीटर की दुरी पर स्तिथ  प्रफुल्ल गवळी  के बाग़ के पास टेकडी में एक जिंदा बम पड़ा है. इसकी जानकारी गवळी ने खुद पुलिस को दिया.

उपचुनाव : पालघर में बीजेपी के सामने अपनी साख बचाने की चुनौती

हालंकि वाड़ा पुलिस इन दोनों बमों को अपने कब्जे में लेकर यहा पुलिस सुरक्षा बल को तैनात करके इसकी सुचना भारतीय सेना के अधिकारियो को दे दिया है .जो जल्द ही आकर इन बमों को नष्ट करने वाले है .

वही मिल रहे बमों को लेकर जानकारों का कहना है दुसरे विश्व युद्ध के दौरान व्रिटिश शासन काल में यहा सेना का कैम्प हुआ करता था.और यह उसी समय के बम है . 

Related Articles

Back to top button
Close