खबरे

जिमी शेरगिल से भिड़े अनिल कपूर !

Entertainment. मुंबई, 22 मार्च = बॉलीवुड में इन दिनों अनिल कपूर और जिमी शेरगिल के बीच टकराव की चर्चा ने जोर पकड़ रखा है। इस टकराव का कारण एक फिल्म का टाइटल बताया जा रहा है, जिसे लेकर दोनों अड़े हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, जिमी शेरगिल इन दिनों एक फिल्म बना रहे हैं, जिसका टाइटल वीर की वैडिंग है।

इस फिल्म के हीरो भी जिमी शेरगिल हैं और प्रोड्यूसर भी वही हैं। आशू त्रिखा इसके निर्देशक हैं। अनिल कपूर के साथ उनके टकराव की वजह ये है कि वीर दी वैडिंग नाम से अनिल कपूर की प्रोडक्शन कंपनी में एक फिल्म बनने जा रही है, जिसका निर्माण उनकी बेटी रेहा कपूर कर रही हैं। रेहा ने इस फिल्म के लिए अपनी बहन सोनम कपूर के साथ करीना कपूर और स्वारा भास्कर को कास्ट किया है।

Kareena-and-Sonams-Veer-Di-

सोनम और करीना पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने वाली थी। ये फिल्म पिछले साल शुरू होनी थी, लेकिन करीना कपूर की प्रगनेंसी के चलते इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई। इसी बीच जिमी शेरगिल ने वीर की वैडिंग नाम से फिल्म शुरू कर दी। अनिल कपूर इस विवाद को फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन तक ले गए, जहां उनका दावा है कि उन्होंने बहुत पहले अपनी फिल्म के लिए टाइटल रजिस्टर किया था। नियमों के मुताबिक, किसी दूसरे प्रोड्यूर को मिलता-जुलता टाइटल नहीं दिया जाता।

दूसरी ओर, जिमी की फिल्म के निर्देशक आशु त्रिखा का कहना है कि उनकी फिल्म अस्सी प्रतिश्त से ज्यादा बन चुकी है, जबकि अनिल कपूर वाली फिल्म शुरू भी नहीं हुई है। कहा जाता है कि उनकी फिल्म मई में शुरू होगी। आशु त्रिखा का कहना है कि उन्होंने सभी नियमों का पालन करते हुए टाइटल रजिस्टर्ड किया है, इसलिए वे इसे नहीं बदलेंगे। उम्मीद है कि निर्माताओं की संस्था इस विवाद को लेकर कोई फैसला करेगी।

Related Articles

Back to top button
Close