खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : दही – हंडी के लिए बोईसर में झंडा वैनर को लेकर BJP और शिवसेना के पदाधिकारियों में मारपीट

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,2 सितम्बर : मुंबई से सटे पालघर जिला के बोईसर में दही – हंडी के लिए बैनर और पोस्टर लगाने को लेकर बीजेपी के पदाधिकारियों पालघर जिला परिषद सदस्य व कृषी समिति अध्यक्ष अशोक वडे और शिवसेना के बोईसर बिधान सभा अध्यक्ष नीलम संखे मारपीट का मामला सामने आया है.

 बता दे बीजेपी शिवसेना भले ही केंद्र और महाराष्ट्र राज्य की सत्ता में भले ही एक साथ क्यों न हो लेकिन दोनों पार्टियों के बिच की तल्खिया किसी से छिपी नहीं है . जिसका असर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों में भी देखने को मिलता है जिसका जीता जागता सबूत रविवार को बोईसर में देखने को मिला .

बोईसर में बीजेपी और शिवसेना के लोगों ने आमने सामने सेम ईनाम 77,777 रूपये का दहीहंडी का आयोजन किया है. इसके लिए रविवार को दोनों पार्टियों के लोग अपना अपना स्टेज बनाने और झंडा बैनर लगाने का काम करवा रहे थे .इसी दरमियान सर्कस ग्राउंड के सामने एक खंबे पर झंडा बैनर लगाने को लेकर शिवसेना के पदाधिकारी नीलम संखे और बीजेपी के पदाधिकारीयो से विवाद हो गया और देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में बदल गया.

इस मारपीट को लेकर शिवसेना के लोगों का कहना है की हम लोग कई सालों से इस स्थान पर दहीहंडी के कार्यक्रम का आयोजन करते आ रहे हैं. और BJP ने पहली बार हमारे सामने ग्राउंड में दहीहंडी का आयोजन किया है. जब हम लोग हमारे सामने बैनर पोस्टर लगा रहे थे उस दरमियान बीजेपी के लोगों ने जोर जबरदस्ती बैनर पोस्टर लगाते हुए अशोक वडे ने हमारे साथ मारपीट की जबकि बीजेपी के लोगों का कहना है कि पहले शिवसेना के नीलम संखे ने हाथ उठाया. हालांकि की कुछ प्रत्यक्ष दर्शियो की माने तो घटना के वक्त बोईसर पुलिस निरीक्षक बिराजदार मौजूद थे और बिराजदार ने बिच वाचाव करके दोनों पार्टी के लोगों को पुलिस स्टेशन में बुलाकर समझौता कराने की कोशिश में जुट गए.

जबकि वहीं अगर सूत्रों की माने उनका कहना है कि दहीहंडी के दिन जब दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जमा होंगे उस दरमियान यह मामला और बढ़ सकता है जिससे इनकार नहीं किया जा सकता. इस लिए यह विवाद और न बढे इसके लिए पुलिस को दोनों पार्टियों को दही हंडी के लिए परमिशन नही देना चाहिए.

जब KBN10 NEWS ने इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन से जानकारी लेना चाहा तो पुलिस प्रशासन इस घटना की जानकारी देने में टालमटोल करता नजर आया.

आगे पढ़े : PM मोदी ने किया इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक का उद्घाटन , देशभर में होंगे 650 ब्रांच

Related Articles

Back to top button
Close