खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

26 को समस्त ब्राह्मण सेवा समाज की होली का स्नेह सम्मेलन .

Maharashtra.मुंबई, 24 मार्च = समस्त ब्राहमण सेवा समाज का दसवां होली स्नेह सम्मेलन आगामी रविवार, 26 मार्च को कल्याण शहर के पश्चिम में किया गया है। समाज के अध्यक्ष नत्थीलाल शर्मा व सचिव सुरेंद्र शर्मा ने ब्राहमण समाज से अपील की है कि वे इस होली स्नेह सम्मेलन में शामिल होकर समाज का गौरव बढाएं।

गौरतलब है कि समस्त ब्राह्मण समाज द्वारा गत अनेक वर्षों से होली स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। समाज के सचिव सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि गत दस वर्षों से समाज को एक मंच पर लाने के लिए होली स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस वर्ष यह होली स्नेह सम्मेलन सिदिध विनायक गार्डन हॉल, बिरला कॉलेज रोड, उमा अस्पताल के पास (भोईरवाडी बस स्टाप) आयोजित किया गया है।

ये भी पढ़े : हड़ताल खत्म होने के बाद भी डॉक्टर काम से रहे दूर

शर्मा के अनुसार सुबह 9 बजे कार्यक्रम का शुभारंभ परशुराम जी की वंदना व वैदिक हवन के साथ होगा। दस बजे होली स्नेह सम्मेलन और सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। इसके बाद समाज के सम्मानीय व्यक्तियों का सम्मान तथा अतिथियों का स्वागत किया जाएगा। साथ ही समाज के वरिष्ठों व प्रतिभावान बच्चों का भी सम्मान किया जाएगा। इसके बाद प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है। प्रीतिभोज के बाद वर-वधु परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया है। समाज के सलाहकार व रेलवे समाचार के संपादक सुरेश त्रिपाठी ने होली स्नेह सम्मेलन को सफल बनाने की अपील समाजजनों से की है।

Related Articles

Back to top button
Close