खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : मुर्गी के लिए गला दबाकर पडोसी ने पडोसी को उतारा मौत के घाट !

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क (22 फरवरी) : पालघर जिला के जव्हार पुलिस स्टेशन अंतर्गत एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहा बच्चू बुध्या ढिग (33 ) नामक एक व्यक्ति ने मुर्गी के लिए अपने पडोसी सबनेस जीवा दखने (38 ) नामक एक व्यक्ति का  दबाकर उसे मौत के घाट उतार डाला .पुलिस ने इस मामले में ३०२, ४५२, ३२३, ५०४ के तहत मामला दर्ज करके हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

 देखा जाय तो नानवेज खाने वालो लोग अपने अपने घरो में आये दिन मुर्गी का मटन खाने के लिए मुर्गी को पालते भी हैं और जो बाजार में खुले आम बिकता भी है . लेकिन अगर इसी मुर्गी को लेकर कोई किसी की हत्या कर डाले तो यह बात काफी हैरान करने वाली होगी .बताया जा रहा है की सबनेस जीवा दखने (38 ) नामक व्यक्ति अपने परिवार के साथ जव्हार तहसील के कपरीता पड़ा रहता था .21 फ़रवरी शाम को उसकी मुर्गिया उसके घर के आस पास मृत अवस्था में मिली .

खुलासा : ताऊ ही निकला नाबालिग का हत्यारा , पुलिस जांच से उड़े सबके होश !

 जिसके बाद उसने अपने पड़ोसियों से पूछाताछ की कि मेरी मुर्गीयो को किसने मारा ? मुर्गियों की मौत से गुस्से में लाल पीला होते हुए आरोपी बच्चू ढिग यह कहते हुए अपने पडोसी सबनेस दखने के घर में घुस गया की मै जहर देकर गांव की सभी मुर्गियों को मार डालूंगा और सबनेस के साथ गाली-गलौज करते हुए उसका गला दबा दिया .जिसके बाद घायल अवस्था में सबनेस को इलाज के लिए जव्हार के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहा इलाज के दौरान 22 फ़रवरी को सुबह करीब 5 बजे उसने दम तोड़ दिया .

Related Articles

Back to top button
Close