खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : विश्व खाद्य दिवस के अवसर पर बड़ौदा किसान दिवस का आयोजन , किसानो को दी गई ……

मुंबई : कल 16 अक्टूबर को पालघर जिले के कलेक्टर कार्यालय में विश्व खाद्य दिवस के अवसर पर बड़ौदा किसान दिवस का आयोजन किया गया था । कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य किसान भाईयों एवं बहनों को बैंक की विभिन्न कृषि योजनाओं की जानकारी देना एवं किसान साथियों को बैंक के व्यवसाय के साथ जोड़ना था। इस अवसर पर 38 लोगों को 38 लाख 50 हज़ार रुपये के लोन का वितरण किया गया।
कार्यक्रम के दौरान पालघर जिले के अपर ज़िलाअधिकारी श्री डूबे पाटिल, उप ज़िलाअधिकारी डॉ झरे, नवनियुक्त आईएएस अधिकारी श्रीमति पंत, जव्हार जिले के सहायक कलेक्टर श्री कुम्भार, पालघर जिले के जिला कृषि अधीक्षक श्री के बी तरकसे, नाबार्ड के उप महाप्रबंधक श्री पडघम, मुंबई मेट्रो उत्तर क्षेत्र के उप महाप्रबंधक श्री संजय मुदालियर, पालघर के लीड बैंक प्रबंधक श्री पाटील, नेश्नल रुलर लाईवलीहुड मिशन के डीएफआईसी श्री महादेव कारावटे, मुम्बई मेट्रो उत्तर क्षेत्र आरबीडीएम श्री मनोहर कोरे, उत्तर क्षेत्र की वरिष्ठ प्रबंधक (मार्केटिंग) श्रीमति अमृता चक्रवर्ती एवं क्षेत्र के वित्तीय समावेशन प्रबंधक श्री ओमकार जगताप के साथ पालघर शाखा के शाखा प्रमुख श्री प्रवीन सावे जी उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में लगभग 375 लोगों नें भाग लिया था .  
कार्यक्रम के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक विडीयो के माध्यम से बैंक की विभिन्न कृषि योजनाओं की जानकारी दी एवं किसानों से आह्वान किया कि, वे बैंक द्वारा प्रदान की जा रही योजनाओं का अपनी ज़रूरतों के हिसाब से लाभ उठाएँ साथ ही यह भी आश्वासन दिया कि, बैंक ऑफ बड़ौदा सदैव किसान भाईयों एवं बहनों के विकास के लिए तत्पर रहता है.    
इस कार्यक्रम के दौरान नाबार्ड के उप महाप्रबंधक ने कार्यक्रम में नाबार्ड द्वारा चलाई जा रही कृषि संबंधित योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

Related Articles

Back to top button
Close