खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : सडक हादसे में माँ बेटे की दर्दनाक मौत ,सरपंच बनने का सपना रहा आधुरा

केशव भूमि नेटवर्क, पालघर (28 सितम्बर) :  पालघर जिले के  बोइसर में स्थित कोलवड़े गांव के नाके के पास  हाइड्रा की चपेट में आने से माँ चैताली प्रथमेश संखे (27)और बेटे पार्थ (1)की दर्दनाक मौत  हो गयी . घटना कि जानकारी मिलते ही पुरे क्षेत्र में मातम फ़ैल गया .वही इस घटना के बाद महिला का सरपंच बनने का सपना अधुरा रह गया .

बताया जा रहा है कि पाम गांव की रहने वाली चैताली प्रथमेश संखे अगले महीने में होने वाले ग्राम पंचायत के चुनाव में सरपंच बनने का सपना सजाये बैठे थी . चैताली संखे ने मंगलवार को पाम ग्राम पंचायत से सरपंच पद के लिए पालघर में उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल किया था. गुरुवार को वह अपने पिता विजय  पिम्पले और एक साल के बेटे पार्थ के साथ मोटर सायकल पर सवार होकर किसी काम से वह पालघर गयी थी.

यह भी पढ़े : पालघर जिला : युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपने दोस्त को भेजी सेल्फी

पालघर से अपने घर लौटते समय सभी लोग कोलवड़े नाके पर रुक कर किसी के साथ बात कर रहे थे .उसी दरमियान एक हाइड्रा चालक हाइड्रा MH06 AL 6579 को पीछे ले रहा था और उसने हाइड्रा को उनके ऊपर चढ़ा दिया. घटना के बाद हाइड्रा चालक फरार हो गया .

इस दुर्घटना मे चैताली संखे कि घटना स्थल पर मौत हो गई और उनका बेटा पार्थ और पिता विजय  पिम्पले दोनों  गंभीर रूप से घायल हो गये .जिन्हें आनन फानन में बोईसर के तुंगा आस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उनके बेटे कि हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्रथम उपचार करके उसे मुंबई के लिए रवाना कर दिया लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया. जबकि उनके पिता कि हालत ठीक बतायी जा रही है .घटना कि जानकारी मिलते ही पुरे क्षेत्र में मातम फ़ैल गया .

घटना कि सुचना मिलते ही बोईसर सहायक पुलिस निरीक्षक मान सिंह पाटिल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर हाइड्रा को अपने कब्जे में लेकर हाइड्रा चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके फरार हाइड्रा चालक दीपक विश्वकर्मा कि तलाश में जुट गये है .

Related Articles

Back to top button
Close