उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

लखीमपुर खीरी इंडो-नेपाल बार्डर पर पत्थरबाजी से तनाव.

Uttar Pradesh.लखीमपुर खीरी, 09 मार्च =उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक बार फिर तनाव का माहौल हो गया। इंडो नेपाल बार्डर पर एक पुलिया निर्माण को लेकर आक्रोशितों ने एसएसबी जवानों पर पथराव कर दिया। जिसमें दो जवान घायल हो गए। बवाल की जानकारी पर अतिरिक्त फोर्स के साथ डीएम एसपी मौके पर पहुंचे और ऐतिहातन तौर पर भारी फोर्स को लगा दिया।

गौरतलब है कि लखीमपुरी खीरी में तनाव शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। चंद रोज जहां वीडियो वायरल को लेकर हिंसा भड़की थी तो बीते बुधवार को छेड़छाड़ के बाद बवाल हो गया था। तो वहीं गुरुवार (आज) इंडो नेपाल बार्डर पर पुलिया निर्माण को लेकर पत्थराव हो गया।

बताया जा रहा है कि भारत और नेपाल के बीच एक पुल बनाया जा रहा था लेकिन उच्चस्तरीय अधिकारियों के कान में मामला आने पर उसे आग्रिम आदेश तक के लिए रोक दिया गया। आज डेढ़ सौ से दो सौ लोग नेपाल बार्डर पहुंचे और पथराव करने लगे। जिसमें कुछ भारत के लोग भी शामिल थे। मामले को शांत कराने के लिए एसएसबी के जवान पहुंचे तो उन पर भी आक्रोशितों ने पथराव कर दिया।

ये भी पढ़े : जीपीएस से जुड़ेंगे सिटी बस और मेट्रो के स्मार्ट कार्ड .

जिसमें दो लोग मामूली घायल हो गए। बवाल के बाद तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए डीएम एसपी समेत एसएसपी के जवान मौके पर पहुंचे और फोर्स तैनात कर दी गई है। खबर लिखे जाने तक बवाल हो रहा था, जिसे शांत कराने के लिए अधिकारी जुटे हुए है।

Related Articles

Back to top button
Close