खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपने दोस्त को भेजी सेल्फी

मुंबई, 28 सितम्बर : पालघर जिले के विरार पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में एक युवक द्वारा ठगी का शिकार होने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। आत्महत्या करने से पहले युवक ने सेल्फी लेकर उसे अपने दोस्त को भेजा था। 

यह भी पढ़े : युवती ने पहले ब्वॉयफ्रेंड को भेजी अपने ही सहेली की न्यूड फोटो ,फिर शर्म से दोनों ने कर ली आत्महत्या !

आत्महत्या करने वाला युवक सोमनाथ शिंदे मूल रूप से संगमनेर का रहने वाला था। एक वर्ष पूर्व नौकरी के लिए वह विरार (पूर्व ) के गासकोपरी स्थित एक चाली में अपने चार दोस्तों के साथ रहने के लिए आया था। उसे एक दलाल ने एयर इंडिया में लोडर का काम दिलाने का आश्वासन दिया था। दलाल ने शिंदे से लोडर के काम के लिए 60 हजार की मांग की थी जो उसने दे दिए थे। दलाल ने उससे कहा था कि नौकरी न मिलने की स्थिति में उसे रकम वापस कर दी जाएगी। बाद में शिंदे को लोडर का काम भी नहीं मिला और न ही दलाल ने रुपये वापस किए। दलाल उसे बार-बार तारीख दे रहा था। 

नौकरी न मिलने और दलाल द्वारा ठगी के शिकार बने शिंदे ने घर में एकांत पाकर गले में फांसी का फंदा लगाकर पंखे से लटक गया। आत्महत्या के पहले शिंदे ने सेल्फी निकालकर उसे अपने दोस्त को भेजा था। पुलिस को उसके पास से एक पत्र भी बरामद किया है। विरार पुलिस ने उक्त मामले में दलाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close