Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिले में बारिस से हाहाकार || NDRF की टीम को किया गया तैनात

पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिले में पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण जिले से आरही ‘’जल सैलाब’’ और बर्बादी की तस्वीरों को देखतें हुए, जिले में एनडीआरएफ की दो टीम को तैनात किया गया है. एक टीम पालघर के मनोर में और दूसरी टीम को वाडा में तैनात किया गया हैं. ताकि किसी आपात्कालीन परस्तिथियों में बचाव कार्य के लिए इन्हें तैनात किया जा सकते .

पालघर जिले में तीन दिन से रुक रुक कर हो रही भारी बारिस के कारण एक तरफ जहा जीवन अस्त व्यस्त हो गया है, और कई लोगों के घर गिर चुके है, किसानों के फसलों का काफी नुकसान हुवा है. वही दूसरी तरफ बारिश के कारण पालघर जिले के विक्रमगढ़ और पालघर में दो लोगों की मौत हो गई है, और तलासरी,दहानू विक्रमगढ़,वाडा जव्हार मोखाड़ा तहसील समेत जिला के अन्य हिस्सों से गांवो में ,लोगों के घरों में और सड़कों पर जल जमाव की और लोगों के मुश्किलों की जों तस्वीरें सामने आरही है, वह काफी डरावनी है .

देखें विडियों ….

वही इन तस्वीरों को देखने के बाद जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई हैं. जिला प्रशासन नें इन मुश्किलों से निपटने के लिए एनडीआरएफ की दो टीमो को बुलाकर जिले में तैनात कर दिया  हैं. ताकि किसी आपात्कालीन परस्तिथियों में समय रहते लोगो के बचाव कार्य में मद्द्त के लिए एनडीआरएफ को तैनात किया जा सके .

Related Articles

Back to top button
Close