खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : मुंबई -अहमदाबाद हाईवे पर सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत , 3 लोग घायल

केशव भूमि नेटवर्क , PALGHAR (15 अप्रैल) : मुंबई से सटे पालघर जिला के चारोटी के पास  मुंबई -अहमदाबाद हाईवे पर आज सुबह तडके हुए सड़क हादसे में विशाल पारेश दांडिया 30 साल , शुकविन्दर सिंह गुजराल -37 साल ,कुनाल कृष्ण्मूर्ति साव -34 साल , 3 लोगों की मौत हो गई जबकि रवि सातिया रेड्डी -34 साल , किरन वेंकेट रमन 32 साल . कार चालक बल्लभ भाई जाधव 38 साल तीन लोग घायल  हो गए है . यह सभी लोग मुंबई से सूरत जा रहे थे .

unnamed (1)

ये भी पढ़े : कुंदन संखे को पालघर मनसे जिला अध्यक्ष बनाने की मांग .

बताया जा रहा है यह सभी कार सवार इनोवा कार में सवार होकर मुंबई से सूरत जा रहे थे यात्रा के दौरान पालघर जिला के चारोटी के पास स्तिथ तवे गाँव के पास कार चालक का नियंत्रण खो गाया और कार सड़क हाईवे पर गुलाटी खाते हुए हाईवे के किनारे खाई में जा गिरी   जिसमे घटना स्थल पर कार सवार तीन लोगो की मौत हो गयी जब की कार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए .

मौत का हायवे बन गया है मुंबई -अहमदाबाद हाईवे.

मुंबई -अहमदाबाद हाईवे पर मनोर से कुछ दुरी पर गुजरात की तरफ स्तिथ मेढवन से लेकर कुछ किलोमीटर तक यह हाईवे मौत का हाईवे बन चूका है .यंहा आये दिन सड़क हादसे होते रहते है . और अभी कुछ सालो में इस क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में सैकड़ो लोग अपनी जान गवा चुके है . लेकिन इन हादसों को देखते हुए बार –बार शिकायत के बावजूद भी IRB इन हादसों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है .

unnamed (3)

जबकि शिकायतकर्ताओ का कहना है की जब कोई सड़क हादसा होता है या कोई ट्रक , टैंकर ,कंटीनर पलटा है तो वह उसी अवस्था में पड़ा रहता है लेकिन IRB के अधिकारी कर्मचारी उसे जल्दी नहीं हटाते जो की उनकी जिम्मेदारी है .नाहीं  इन हादसों को रोकने के लिए उनके तरफ से कोई सुरक्षा के इंतजाम किये गए है . जिसके कारण इन सडक हादसों में बढ़ोतरी हो रही है .

 

Related Articles

Back to top button
Close