खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में जादू टोना का डर दिखाकर कुंवारी लड़की का कलेजा और 5 लाख रुपये मांगने वाला भोंदू बाबा अपने दो साथियों के साथ गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (4 जुलाई) : पालघर जिला के वानगांव पुलिस ने सोमवार को एक ऐसे भोंदू बाबा को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है जो एक दुकानदार से जादू टोना का डर दिखाकर उसे ठीक करने के लिए पूजा करने के नाम पर  कुंवारी लड़की का कलेजा और 5 लाख रुपये का डिमांड किया था. साथ ही धमकी देते हुए कहा अगर तुमने जल्द यह पूजा नही करवाया तो तुम्हारी या तुम्हारी बीबी की मौत हो जायेगी .

दरसल यह मामला कुछ इस प्रकार है , बताया जा रहा है की वानगांव में स्तिथ एक किराना दुकानदार की दुकान नही चल रही थी. वह काफी परेशान था .अचानक इस दुकानदार की इस भोंदू बाबा के साथ मुलाकात हो गयी और दुकानदार ने सारी बात बाबा को बताई. बस क्या था बाबा ने दुकान देखा और दुकानदार को बोला तुम्हारे दुकान में किसी ने जादू टोना किया है जिसके लिए तुम्हारी दुकान नही चल रही है .

arropi foto
गिरफ्तार तीनो आरोपी

इसके लिए तुम्हे पूजा पाठ करना पड़ेगा . और उसके लिए खर्च काफी आएगा लेकिन दुकानदार ने उतना खर्च करने में खुद को असमर्थ बताया और बोला मेरे पास केवल चार हजार है . काफी सोचने समझने के बाद बाबा बोला लाओ इतना मैं पूजा करता हूं और वह पैसा लेकर चला गया. बाद में भोंदू बाबा  दुकानदार को फोन कर के डराने लगा कि तुम एक कुवांरी लड़की का कलेजा और पांच लाख रुपये रुपये का इंतजाम करो जल्द पूजा करना पड़ेगा नही तो तुम्हारी या तुम्हारे औरत की मौत हो जाएगी. और वह फोन करके  दुकानदार को परेशान करने लगा.

यह भी पढ़े : 5 साल की बच्ची पर थी नौकरानी की गंदी नज़र , मौका मिलते ही कर दी ये हरकत !

 जिससे दुकानदार परेशान होकर इसकी शिकायत वानगांव पोलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर इस बाबा को और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस अब इस जांच में जुटी है की इसके पहले भी इन लोगो ने और कितने लोगो को अपने जाल में फसाया है . 

Related Articles

Back to top button
Close