खबरे

ईद पर सलमान से टकराएंगे सनी

Entertainment.मुंबई, 15 अप्रैल = बॉलीवुड में जहां एक ओर 11 अगस्त को होने जा रही शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्मों की भिड़ंत को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है, वहीं इस टकराव से पहले एक और टकराव की सूरत बनती नजर आ रही है।

ये सबको मालूम है कि कई सालों से ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्में रिलीज होती आई हैं और ऐसे में उनकी फिल्म के सामने कोई और अपनी फिल्म को नहीं लगाता, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। इस बार ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट को सनी देओल की फिल्म भैया जी सुपर हिट के साथ चुनौती मिलने जा रही है। ये कई सालों में पहला मौका होगा, जब ईद पर सलमान खान की फिल्म के साथ किसी और की फिल्म रिलीज होने जा रही है।

सनी की ये फिल्म कई सालों से अटकी हुई है और फिल्म में उनका डबल रोल है। इस फिल्म के साथ दो हीरोइनों की भी लंबे समय बाद परदे पर वापसी होने जा रही है। प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल दोनों ने इस फिल्म में काम किया है। इससे पहले अमीषा पटेल चार साल पहले 2013 में आई फिल्म शॉर्टकट इन रोमियो में नजर आई थीं, तो प्रीति जिंटा की पिछली फिल्म हैप्पी एंडिंग 2014 में आई थी, जिसमें उन्होंने कैमियो किया था। सूत्रों का कहना है कि इस टकराव को सनी की मंजूरी मिल गई है।

आपस में भिड़े सोनम-अभय का झगड़ा और बढ़ा

वे जानते हैं कि सलमान की फिल्म से टकराव के चलते उनकी फिल्म को पब्लिसिटी मिल जाएगी और खास तौर पर नार्थ में फिल्म को बेहतर रिस्पॉन्स मिल सकता है। 2015 में सनी अपनी सुपर हिट रही फिल्म घायल की सीक्वल घायल रिटर्न के साथ लौटे थे, लेकिन फिल्म औसत रही थी। इस फिल्म के बाद सनी अपने निर्देशन में अब अपने बेटे करण को बतौर हीरो लॉन्च करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म का टाइटल पल पल दिल के पास बताया जाता है। इसके अलावा बतौर एक्टर सनी की फिल्म पोस्टर ब्वाय आएगी, जो इसी नाम से बनी मराठी फिल्म का रीमेक है और इसमें वे अपने छोटे भाई भाभी के साथ फिर से नजर आएंगे। इस फिल्म से निर्देशन के मैदान में अभिनेता श्रेयस तलपड़े आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close