खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में नाबालिक लडक़ी से सामूहिक बलात्कार, सातपाटी पुलिस ने मामला दर्ज कर 8 लोगों कों किया गिरफ्ता

पालघर जिले के माहिम में शुक्रवार की रात में हुई घटना ,कोर्ट ने सभी आरोपियों को 22 दिसम्बर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर:-  पालघर में एक नाबालिक लडक़ी के साथ सामूहिक बलात्कार (gang rape in palghar) की एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है. इस लड़की के साथ एक के बाद एक 8 लड़को ने बलात्कार किया.इस लडक़ी के साथ बलात्कार का यह गंदा खेल पूरी रात चलता रहा.पालघर जिले की सातपाटी पुलिस (Satpati Police )ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों कों चंद घंटे में गिरफ्तार कर उन्हें पालघर कोर्ट में डिस्टिक जज ए.एस प्रतिनिधि के समक्ष पेश किया. कोर्ट ने सभी आरोपियों को 22 दिसम्बर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.सभी आरोपी माहिम के रहने वाले है .

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार कों रात करीब 8 बजे इस लड़की कों उसका बायफ्रेंड घुमने के बहाने माहिम समुन्द्र किनारे बने बंद बंगले में लेजा कर उसके साथ बलात्कार किया.उस बंगले में पहले से शराब पीते बैठे लड़के के दोस्तों ने भी उस लड़की के साथ बलात्कार किया.जब किसी तरह लड़की बंगले से बाहर भागी तो रस्ते में उसे चार युवक मिले, इन युवकों नें भी लड़की कों घर छोड़ने के बहाने पास की झाड़ियो में उसे जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ रेप किया.लड़की का बॉयफ्रेंड वहा भी पहुंच गया.लड़की कों कुछ खिलाकर घर छोड़ने के बहाने वह लड़की कों लेकर पालघर आया.खाने का पार्सल लेने के बाद वह लड़की कों लेकर रात 12 से 1 बजे के दरमियान वह फिर उसी बंद बंगले में पंहुचा और फिर उसके साथ पूरी रात बलात्कार किया.सुबह उसने अपने दुसरे दो दोस्तों कों बुलाया,उन्हों ने भी उस लड़की वही किया.डरी सहमी हुई यह लड़की भाग कर अपने घर के लिए निकली जरुर थी . लेकिन शर्म और डर से वह अपने घर से कुछ दुरी पर झाड़ियो में छिपकर बैठ गई .

बार फोन लगाने के बाद जब लड़की ने फोन नही उठाया और रात में वह घर नहीं आई तो इस लड़की के परिजन इसकी शिकायत लेकर पालघर जिले सातपाटी पुलिस स्टेशन पहुंच गए.उन्हों ने पुलिस कों बताया की उनकी लड़की रात से लापता है . और घर नही आई है. वह फोन भी नही उठा रही है .

पीड़ित लड़की के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की का लोकेशन निकाल कर लड़की कों ढूढ़ निकाला.पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो इस घटना से पर्दा उठ गया . वही मामले की गंभीरता कों देखते हुए इस मामले जांच पालघर की DYSP नीता पाडवी खुद कर रही है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close