खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में बीजेपी जि.प.सदस्य पर शिवसेना ने किया हमला

पालघर, केशव भूमि नेटवर्क  : पालघर में बीजेपी के पालघर जिला परिषद सदस्य व कृषी समिति अध्यक्ष अशोक वडे पर उनके ही कार्यालय में शिवसेना के बोईसर विधानसभा अध्यक्ष नीलम संखे द्वारा अपने साथियों के साथ हमला करने का मामला सामने आया है .जिसके बाद अशोक वडे ने इस घटना की शिकायत पालघर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है .

अशोक वडे ने जानकारी देते हुए बताया की सोमवार को मै पालघर जिला परिषद् में अपने कार्यलय में हमेशा की तरह काम कर रहा था, उसी दरमियान नीलम संखे अपने कुछ साथियों के साथ आये और मुझसे अचानक कहा सुनी करते हुए उन्होंने और उनके साथ आये लोगो ने मुझ पर हमला कर मेरे साथ मारपिट कर भाग गए । उस दरमियान उसके साथ आये लोगो ने अपने चेहरे पर कपडे और रुमाल बांध रखा था जिसके कारण मै उन्हें पहचान नहीं पाया.जब मेरे ऊपर हमला हुआ उस वक्त मै अकेला था .

यह भी पढ़े : गणेशोत्सव पर : पालघर और नाशिक के 8 एसटी डिपो से मंगायी गई सैकड़ों बसे , भक्तो के लिए खास इंतजाम

हालाँकि दही हांड़ी के एक दिन पहले भी झंडा बैनर लगाने को लेकर इन दोनों लोगो के बिच मारपिट हुई थी .जिसका रिएक्श यह माना जा रहा है .पालघर पुलिस ने अशोक वडे की शिकायत पर विभिन्न धाराओ के तहत नीलम संखे और अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करके इस मामले की जाँच में जुट गई है .

यह भी पढ़े : पालघर : संदीप परदेशी की बविआ के पालघर शहर अध्यक्ष पद पर नियुक्ती

अगर वही जानकारों की माने तो इन दोनों लोगो के बिच में काफी महीनो से झगड़ा चल रहा है। और आने वाले समय में यह झगड़ा और बढ़ने वाला है .  

Related Articles

Back to top button
Close