Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेगुजरातदेशमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – हिन्दू धर्म को लेकर गरजे टी .राजा सिंह ठाकुर

हिन्दुओं को मोबाइल टॉर्च जलवा कर खिलवाया कसम

महाराष्ट्र \ पालघर : सोमवार को मुंबई से सटे पालघर में एक हिन्दू धर्मसभा को संबोधित करते हुए हिंदुओं के फायर ब्रांड नेता माने जाने वाले तेलंगाना के टी .राजा सिंह ठाकुर हिन्दू धर्म को लेकर खूब गरजे. उन्हों नें ओवैसी समेत हिंदूओं का धर्म परिवर्तन कराने वाले हिंदू विरोधियों को खूब आड़े हाथों लिया.साथ ही इस सभा में बड़ी संख्या में उपस्तिथ लोगों को मोबाइल का टॉर्च जलवा कर उन्हें कसम भी खिलवाया कि मै जब तक जिऊंगा तब तक हिन्दू बनकर और अपने देश ,समाज और अपने धर्म की रक्षा और सेवा करते हुए जिऊंगा. इस सभा का आयोजन बजरंग दल द्वारा पालघर के अंबामाता सड़क पर टेलीफोन एक्सचेंज के पास किया गया था.

वीडियो …01

 

पिछले दिनों ओवैसी द्वारा दिए गए उस धमकी भरे व्यान को लेकर जिसमें ओवैसी ने कहा था की मोदी योगी चले जाएंगे तो कौन बचाएगा आपको, धमकी क्यों धमकी भरे व्यानों को लेकर राजा सिंह नें कहा की जो धरती पर जन्म लिया है उन सभी को एक न एक दिन जाना है. आगे कहा की ”तो ये बात भूल जा कि कौन आएगा. हमारे पास बहुत बड़ी लाइन है. योगी, मोदी और अमित शाह के बाद बहुत लम्बी लाइन है. क्योकि हमारा लक्ष्य अखंड हिन्दू राष्ट्र है. इस लक्ष्य के लिए फिर से छत्रपति शिवाजी महराज और महाराणा प्रताप पैदा होंगे. लेकिन तेरे जैसे गद्दार इस धरती पर नहीं रहेंगे.

वीडियो …02

उन्हों ने कहा की हिन्दू कर प्रति कार्य करने वाले बहुत कम मिलेंगे जबकि राजनेताएं हर गली घर में मिल जायेंगे. उपस्तिथ भीड़ को तीन मंत्र देते हुए राजा सिंह कहा की अगर धर्म का ज्ञान सिखना है तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुडो, धर्म का प्रचार करना है तो विश्व हिंदू परिषद जुडो, और अगर किसी गोल टोपी से लड़ना है तो बजरंग दल से जुड़ जाओं. तथा गाय सुरक्षा को लेकर कहा की गाय हमारी माता है और जिसने जिसने माँ के बाद गाय का दूध पिया है उन सभी की गाय माता है.फिर चाहे वह हिन्दू ,मुस्लिम ,सिख ,ईसाई कोई भी हो. गाय की रक्षा करना सबसे पुन्य का काम है. इस लिए सभी लोग गाय की रक्षा और सेवा हमेशा करें .

वीडियो …03

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है संकटमोचन -मुख्तार अब्बास नकवी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close