Home Sliderखबरेराज्य

डेरा सच्चा सौदा के समर्थको ने न्यूज़ रिपोर्टरों पर बोला हमला , ओबी वैन में लगाई आग

पंचकूला: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो महिलाओं से रेप के आरोप में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने 25 अगस्त यानी आज दोषी करार दिया है. हालांकि कोर्ट ने सजा पर फैसला 28 अगस्त तक के लिए सुरक्षित रखा है. फैसले के बाद राम रहीम को कोर्ट से ही हिरासत में ले लिया गया लेकिन यहां जुटे इसके समर्थकों ने पत्रकारों पर हमले किए और तोड़फोड़ की. हालांकि हेलीकॉप्टर से निगरानी की जा रही है लेकिन गुस्साए समर्थकों ने पंचकूला में कई गाड़ियां फूंक दी हैं. समर्थकों ने  आज तक , NDTV और भी कई  न्यूज़ चेनल की ओबी वैन को आग के हवाले कर दिया.

समर्थकों ने पंचकूला में मीडिया की वैन्स में तोड़फोड़ की. अदालती फैसले के बाद समर्थकों को गुस्सा का खामियाजा पत्रकारों को झेलना पड़ा है.
 

kbn10 न्यूज़
आज तक के कैमरा मैंन प्रदीप गुप्ता पर डेरा समर्थकों ने किया जानलेवा हमला ( हमले में घायल प्रदीप गुप्ता )

समर्थक लगातार नारे लगा रहे हैं और जोर जोर से चिल्ला रहे हैं. गुस्साए डेरा समर्थकों की भीड़ ने कोर्ट परिसर की तरफ रूख किया. इसके अलावा कई जगह  पुलिस पोस्ट छोड़कर भागती दिखी. गौरतलब है कि पंथ के अनुयायियों के शहर में पहुंचने के बाद किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए यहां सुरक्षा ज्यादा कड़ी कर दी गई है. 

सिरसा में हुआ फ्लैग मार्च

सिरसा के पुलिस अधीक्षक अश्विन शेन्वी ने कहा, ‘सिरसा में पंथ मुख्यालय पर पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने फ्लैग मार्च किया ताकि रात करीब 10 बजे से अनिश्चितकाल के लिए लगाए गए कर्फ्यू को लागू किया जा सके.’ धारा 144 के तहत शहर में निषेधाज्ञा लगे होने के बावजूद पिछले तीन दिनों में बड़ी संख्या में डेरा अनुयायी पंचकूला में जमा हुए.

Related Articles

Back to top button
Close