खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में 175 बाराती ,घराती फ़ूड पॉइजन से हुए बीमार ,इलाज के हॉस्पिटल में भर्ती,मावा युक्त गांजर का हलवा खाना पड़ा मंहगा

केशव भूमि नेटवर्क ,18 फ़रवरी (palghar ) :मुंबई से सटे पालघर जिला के सफाले में बारात गए करीब 175 लोगो को शादी में खाना खाने के बाद फ़ूड पॉइजन हो गया जिसके कारण वह बीमार हो गए. सभी लोगो को इलाज के लिए पालघर,सफाले सरकारी हॉस्पिटल व धवले में भर्ती किया गया है. 

फ़ूड पॉइजन के बाद इलाज के लिए पालघर सरकारी हॉस्पिटल भर्ती बच्चा
फ़ूड पॉइजन के बाद इलाज के लिए पालघर सरकारी हॉस्पिटल भर्ती बच्चा……

बताया जा रहा है कि पालघर जिला में स्तिथ माहिम के रहने वाले भावेश वर्तक के लड़के की आज शादी थी और माहिम से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्तिथ मकुंसर के रहने वाले विवेक बालकृष्ण वर्तक के घर बारात गयी थी .जहा खाना खाने के कुछ देर बाद बाराती और घराती के करीब 175 लोगो फूड पॉइजन हो गया और लोगो को उल्टी व दस्त होने लगी .

Screenshot_20180218-202839
फ़ूड पॉइजन के बाद इलाज के लिए पालघर सरकारी हॉस्पिटल भर्ती लोग

देखते ही देखते शादी के खुशी के माहौल में भगदड़ मच गई, लोगो की बिगड़ती तबियत को देखते हुए वहा मौजूद लोगो ने आनन फानन में सभी लोगो को पालघर ,सफाले के सरकारी हॉस्पिटल व धवले हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया .जिसमे महिला ,पुरुष ,बच्चे सभी सामिल है.

kbn10 news ..20180218_211511
फ़ूड पॉइजन के बाद इलाज के लिए पालघर सरकारी हॉस्पिटल भर्ती लोगो का जायजा लेते हुए पालघर के तहसीलदार महेश सागर ,नगरसेवक उत्तम घरत व अन्य लोग

हालांकि की इलाज के बाद डॉक्टरों ने जानकारी देते हुए बतया की सभी लोगो की हालत खतरे के बाहर है .जिसमे कुछ लोगो को इलाज के बाद उनकी हालत को देखते हुए उन्हें छुट्टी दे दी गई है जबकी काफी लोगो का आभी भी इलाज शुरू है .

ghy
फ़ूड पॉइजन के बाद लोगो इलाज के लिए पालघर सरकारी हॉस्पिटल भर्ती कराते हुए उनके रिश्तेदार व गांव के लोग ….

 घटना की सुचना मिलते ही पालघर तहसीलदार महेश सागर ने हॉस्पिटल का दौरा करके लोगो  के हालत का जायजा लिया और कहा की हमें जो जानकारी मिली है उसके अनुसार सभी लोगो को गांजर के हलवे में मिले मावे के कारण फ़ूड पॉइजन हुआ है.जिसका सेम्पल लेकर पुलिस जाँच कर रही है .   

आगे पढ़े : प्रेमिका के घर पहुंचा था प्रेमी , घरवालो ने देख दोनों को बंधक बनाकर की पिटाई , फिर ….

Related Articles

Back to top button
Close