Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

थियेटर आर्टिस्ट दिलीप कोल्हटकर की पत्नी की हत्या कर रसोई में ही जलाया , धुंआ देख पुलिस …

मुंबई 10 फरवरी : वरिष्ठ थियेटर आर्टिस्ट दिलीप कोल्हटकर की पत्नी दिपाली कोल्हटकर की बीती रात पुणे स्थित उनके निवास पर अज्ञात लोगों ने जघन्य हत्या कर उनका शव जलाने का प्रयास किया और सभी फरार हो गए। इस घटना की सघन जांच स्थानीय पुलिस कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर दिलीप कोल्हटकर व उनकी माता अलग- अलग कमरे में थीं। इस समय दिलीप कोल्टलकर अद्धांग वायु की बीमारी से त्रस्त हैं और उनका इलाज घर पर ही जारी है। इसी तरह उनकी माताजी वृद्ध हो जाने की वजह से अलग कमरे में आराम कर रही थी , जबकि दीपाली कोल्हटकर रसोई में थीं। उस समय उनके घर की रसोई से धुंवा निकल रहा था , इसे देख पड़ोसी स्तब्ध हो गए थे। इसके बाद जब पड़ोसी उनके घर में पहुंचे तो रसोईघर का नजारा देखकर तत्काल पुलिस को फोन किया गया।

कुवारी व विधवा से पैदा हुए बच्चों की खरीदी- बिक्री का चल रहा था धंधा , पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

पहले तो पुलिस ने इस घटना को दुर्घटना के रुप में दर्ज किया था ,लेकिन आज सुबह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दीपाली कोल्हटकर की पीटकर हत्या की गई है और उसके बाद उन्हें उनके घर में ही जला दिया गया है। इससे पुलिस को उनकी हत्या किए जाने का संकेत मिला है। बतादें कि दीपाली कोल्हटकर की बेटी उनकी हाल चाल जानने के लिए प्रतिदिन दोपहर में आती थी और बेटा बाहर रहता है। घर में दो नौकर दिलीप कोल्हटकर , उनकी मां व पत्नी की देखभाल किया करते थे। (हि स)। 

Related Articles

Back to top button
Close