खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – शिव जयंती मनाने के साथ हितेंद्र ठाकुर की पार्टी बविआ ने किया लोगो के जान बचाने का भी काम

पालघार : शिवजयंती के अवसर पर पालघर तालुका बहुजन विकास आघाडी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ द्वारा ब्लड डोनेट करके छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस कार्यक्रम की शुरुवात छत्रपति शिवजी महाराज  तस्वीर पर पुष्प माला अर्पित करके इस कार्यक्रम का शुरुवात किया गया ।

 शुक्रवार को छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती अवसर पर पालघर, बोईसर ,दहानू ,वाडा समेत पालघर जिला के अनेक हिस्सों में जगह जगह छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती धूमधाम से मनाई गई।

देखे विडियो ….

 वही इस अवसर पर बविआ के पालघर तालुका के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ द्वारा बविआ के पालघर कार्यालय में एक ब्लड डोनेशन कैम्प लगाया गया था .इस कैम्प में बड़ी संख्या में बविआ के पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओ द्वारा ब्लड डोनेशन करके शिवजयंती को बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया .

वही इस इस कार्यक्रम को लेकर पालघर तालुका संघटक अनीश शेख का कहना था, कि आज कोरोना संक्रमण काल मे ब्लड की मांग को देखते हुए हम लोगो ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। ताकि हम सभी लोग शिवजयंती मनाने के साथ साथ लोगो के जान बचाने का भी काम कर सके।

इस अवसर पर बविआ के नेता राजू पाटिल , विधायक राजेश पाटिल , पालघर तालुका संघटक अनीश शेख ,  शालनी मेनन , सागर मेनन , नागेश पाटिल ,संदीप परदेशी , डायमन चड्ढा समेत अन्य पदाधिकारी और कार्यकरता बड़ी संख्या में मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button
Close