Home Sliderमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – सफाले में पुलिस को चोरों ने दी चुनौती

एक ही रात में दो घरों को बनाया निशाना

केशव भूमि नेटवर्क  / पालघर :- अगर आप अपने घर में ताला लगाकर काही जाने की सोच रहे है तो यह खबर आप के लिए है.और आप सावधान हो जाईये , क्योंकि पालघर जिले के सफ़ाले में अज्ञात चोरों द्वारा एक साथ दो घरों का ताला तोड़ कर चोरी करने का मामला सामने आया है. अभी तक इन अज्ञात चोरों को पकड़ने में सफाले पुलिस नकाम रही है. इसमे एक घर ऐसा है जिसे कुछ सालो में चोर अभी तक तीन बार निशाना बना चुके है. लेकिन जिस तरह सफाले में चोरों के हौसले बुलंद है, और चोर एक घर को बार बार अपना निशाना बनाने में सफल रहे है. और पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम रही है, उसे चोरों द्वारा सफाले पुलिस को दी गई चुनौती के रूप में देखा जा रहा है.

विडियों –

बताया जा रहा है यह चोरी उस समय हुई जब सफाले पुलिस स्टेशन के कार्यक्षेत्र में स्तिथ कपासे के रहने वाले नरेश पाटील तबियत ख़राब होने के कारण अपनी पत्नी के साथ 14 जनवरी को घर बंद कर अपने बेटे के घर गए हुए थे. और उनके पड़ोस में रहने वाले बड़े भाई रवींद्र पाटिल और उनकी पत्नी भी मकर संक्रांति के मौके पर अपने बेटे के साथ रहने गए थे.

दोनों घरों में कोई नहीं होने के कारण रात में कुछ अज्ञात चोरों ने दोनों घरों में सेंध लगा कर घरों की अलमारी और तिजोरियों को तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान ,रूपये लेकर फरार हो गए. इस घटना की शिकायत मिलने के बाद सफाले पुलिस नें मामला दर्ज कर लिया है. अब इन चोरों के गिरेबान तक पुलिस के हाथ कब पहुंचते है यह देखने वाली बात होंगी.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close