खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

समारोह से लौट रहे बैंडवालों के वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर , दबकर 13 घायल

मुंबई, 19 मई = अकोला में आयोजित शादी समारोह से लौट रहे बैंडवालों के वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे वह पलट गया। वाहन के पलटने के कारण उसके नीचे दबकर 13 लोग घायल हो गए। घायलों को उप जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जिनमें 5 की हालत नाजुक बनी हुई है। मुक्ताईनगर के पास हरताला चौक में यह घटना सबेरे पौने सात बजे के आसपास की है।

मिली जानकारी के अनुसार, अमलनेर के हबीब ब्रॉस बैंड के कलाकार बैंड लेकर अकोला में आयोजित शादी के लिए गए थे। शादी के बाद जब इन लोगों का वाहन जलगांव की ओर लौट रहा था तो मुक्ताईनगर के पास हरताला फाटे पर सबेरे पौने सात बजे के समय अचानक सामने से आए अज्ञात ट्रक ने बैंडवालों के वाहन को टक्कर मार दी। इससे बैंड वाहन पलट गया और उसमें सवार 13 लोग घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। रोड से गुजरने वाले वाहन चालकों ने घायलों को मुक्ताईनगर के उप जिला अस्पताल में लाया। यहां तबीयत नाजुक होने से 5 घायलों को जलगांव के अस्पताल में लाया गया है। 

सराफा व्यापारियों की हड़ताल, आभूषण मंडी रही बन्द

घायलों में अकबर खां, इमरान खां, मंगल शिरसाठ, शकील पटेल, अभिमन्यू सोनवणे, आबिद हुसैन, प्रकाश शिरसाठ, अशोक सावले, भूषण चंदनशिव, सागर सपकाले, दादाराव जाधव, अनिल शिरसाठ, दिलीप थोरात, कैलास वाघ का समावेश है। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close