खबरेबिहारराज्य

सा रे गा मा पा रंग पुरवईया में बज रहा है इस बिहारी लड़का का जलवा

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

मोस्ट पॉपुलर फेस ऑफ पूर्वांचल प्रियेश सिन्हा इन दिनों बिग गंगा के सा रे गा मा पा रंग पुरवईया में पूरे जोश खरोश के साथ एंकरिंग करते दिख रहे हैं,और् उनक ये अंदाज लोगो को खूब पसंद आ रहा है. प्रियेश पूर्वांचल के हर घर के चहेते हैं. अपने दमदार एंकरिंग के बदौलत प्रियेश ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

प्रियेश लगभग सैकड़ों टेलीविजन शोज़,हजारो लाइव कॉन्सर्ट्स व फिल्मों में अभिनय कर् चुके हैं और प्रियेश का यही अनुभव उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाता है. इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके प्रियेश ने अपने करियर के अहम वक्त पर एंकरिंग को अपना करियर चुना था और चल पड़े माया नगरी संघर्ष के राह पर.

लाफ्टर शो जैसे चर्चित शो का हिस्सा रह चुके प्रियेश भोजपुरी सिने जगत का एक मात्र ऐसा सितारा है जिसमे फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या अधिक है. सा रे गा मा पा रंग पुरवैया का हिस्सा बनने पर प्रियेश काफी उत्साहित हैं और कहते हैं

एंकरिंग हो या फिल्मों में अभिनय एक कलाकार के तौर पर हमेशा से ये मेरी पहली चॉइस रही है की मैं जिंदगी भर लोगो का भरपूर मनोरंजन करता रहूँ. अलग अलग विधाओं में चैलेंजिंग रोल्स मुझमे नई शक्ति का संचार करती है. गौरतलब है कुछ दिन पहले रिलीज हुई प्रियेश की पहली फ़िल्म सुपर हिट रही। आगे भी प्रियेश की कई अन्य फिल्में फ्लोर पर है.

Related Articles

Back to top button
Close