खबरे

पालघर से लापता बच्चे दुसरे दिन मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर मिले

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,22 फ़रवरी  : मुंबई से सटे   पालघर जिला के साफाले से फरार अजय हिरालाल राजभर (17 )सुरज भरत राजभर (13) रोहित दीनदयाळ प्रजापती (16) नामक लापता तीनो बच्चे दुसरे दिन मुंबई के सीएसटी रेवले स्टेशन पर मिले जिसके बाद पुलिस ने उन्हें उनके परिवार को सुपुर्द कर दिया गया .

बताया जा रहा है कि यह तीनो बच्चे सफाला  पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रहते है गुरुवार को यह बच्चे क्लास और स्कूल जाता हु यह बोलकर घर से मुंबई के बोरीवली के लिए निकले , लेकिन जब यह बच्चे घर वापस नहीं आये उसके बाद उनके परिवार वालो ने इन बच्चो को काफी ढूंढा लेकिन यह बच्चे उन्हें नहीं मिले .

जिसके बाद तीनो बच्चो के घरवालो ने सफाला पुलिस स्टेशन में इनके लापता होने का शिकायत दर्ज करवाया . शिकायत मिलने के बाद सफाला पुलिस व बच्चो के रिश्ते दारो ने इन बच्चो की खोज बिन शुरू किया तो दुसरे दिन यह बच्चे उनके रिश्तेदारों को मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन पर मिले .

पढाई को लेकर घर वालो द्वारा डाट फटकार लगाने के कारण यह बच्चे घर छोड़कर फरार हो गए थे . जिसमे दो बच्चे चचेरे भाई बताये जा रहे है जबकि एक बच्चा उनका पडोसी है.

.

चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई एसएससी परीक्षा, पालघर में भूकंप के साये में शुरू हुई परीक्षा, परीक्षार्थियों के लिए तंबू की व्यवस्था……….

Related Articles

Back to top button
Close