Home Sliderखबरेबिहारराज्य

पीएम मोदी के स्वागत में मोकामा भी है तैयार, हो रहा बेसब्री से इंतजार

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना यूनिवर्सिटी के सायंस कॉलेज पहुंच चुके हैं. पीएम नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर आज बिहार आए हैं. पटना विश्वविद्यालय (पीयू) के शताब्दी समारोह में शामिल होने के बाद वे वहां से मोकामा के लिए रवाना हो जाएंगे. वहीं दूसरी ओर मोकामा में भी उनके स्वागत की जबरदस्त तैयारी चल रही है. मोकामा में नेताओं के पहुचंने का सिलसिला जारी है. कुछ घंटे के बाद पीएम मोकामा में होंगे.

उधर पीएम आगमन को लेकर पटना से लेकर मोकामा तक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पटना के जिलाधिकारी संजय अग्रवाल ने बताया किसुरक्षा व्यवस्था की चाक चौबंद है. सीसीटीवी के जरिए पल-पल की जानकारी ली जा रही है.

पीयू के समारोह के बाद प्रधानमंत्री मोकामा जाएंगे और वहां केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 के औंटा-सिमरिया पथ को चार लेन किए जाने, छह लेन वाले गंगा सेतु के निर्माण और बख्तियारपुर-मोकामा पथ को चौड़ा कर चार लेन बनाने सहित चार राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इस मौके पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी उपस्थित रहेंगे.

इन कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद प्रधानमंत्री अपराह्न 3:15 बजे पटना हवाईअड्डे पहुंचेंगे और फिर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस महानिदेशक पीके ठाकुर ने पुलिस मुख्यालय में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की.

Related Articles

Back to top button
Close