Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

तीन करोड़ 1000 और 500 के पुराने नोट के साथ 10 गिरफ्तार

मुंबई, 18 मई = ठाणे व रायगढ़ जिले में दो अलग- अलग घटनाओं में पुलिस ने छापा मारकर तीन करोड़ 19 लाख 65 हजार रुपये के प्रतिबंधित हजार व पांच सौ रुपये के नोट बरामद किए हैं और इस मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले की सघन जांच स्थानीय पुलिस कर रही है।

रायगढ़-खोपोली मार्ग पर वहां पहले से तैनात पुलिस ने दो गाड़ियों को रोका और तलाशी के दौरान दो करोड़ 19 लाख 65 हजार रुपये व पांच सौ रुपये के प्रतिबंधित नोट बरामद किए गए। इस मामले में पुलिस ने डोंबिवली , उल्हासनगर परिसर में रहने वाले प्रमोद सावंत, नवीन जोबनपुत्रा, मोती लुधवानी, सोमनाथ प्रधान, महेश रोटे, नीलेश गेले व अशोक सुरावले गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच पुलिस आयकर अधिकारियों के सहयोग से कर रही है। यह सभी व्यापारी किसी के बुलाने पर पुराने नोट बदलने जा रहे थे, जबकि इस मामले की गोपनीय सूचना मिलते ही पुलिस ने इन सातों को गिरफ्तार कर लिया है।

आदिवासी बहुल इलाके, गांव तथा बाड़ों में मार्च 2018 तक पहुंचेगी बिजली : मुख्यमंत्री

इसी तरह ठाणे में मुंब्रा इलाके में पुलिस ने इनोवा कार में एक करोड़ रुपये बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने संदीप चिकनाहाल्ली, अतुल देवी शरण सिंह व एक महिला सोनल दीन मोहम्मद रोजानी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की भी जांच स्थानीय पुलिस आयकर अधिकारियों के सहयोग से कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close