Home Sliderखबरे

बिच सड़क पर इस लड़के पर भड़की अनुष्का शर्मा , विराट कोहली ने शेयर किया विडियो

नई दिल्ली: विराट और अनुष्का की जोड़ी हाल ही में फिट इंडिया चैलेंज को लेकर भी सुर्खियों में आई थी. लेकिन एक बार फिर ये जोड़ी सुर्खियों में है और इस बार कारण है अनुष्का का डांट लगाना. दरअसल, अनुष्का ने एक शख्स को बीच सड़क जोरदार फटकार लगाई. इस दौरान विराट कोहली कार में बैठे इस नजारें को अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे. बता दें कि उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है.

ये हैं मामला

दरअसल विराट और अनुष्का अपनी कार में बैठ कर कहीं जा रहे थे जिसके बाद बीच सड़क पर कार रोक कर एक दूसरे कार में बैठे अमीर लड़के की हरकत पर अनुष्‍का शर्मा भड़कीं फटकार लगा दी. जब अनुष्‍का इस लड़के को सबक सिखा रही थीं तब उनका वीडियो भी बनाया गया है, जिसे खुद विराट कोहली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

विराट ने शेयर प्लास्टिक फेंकने वाला वीडियो

अनुष्का कार में बैठे लड़के को सड़क पर प्‍लास्टिक बोतल फेंकने पर फटकार लगाते हुए दिख रही हैं. अनुष्‍का ने सड़क पर अपनी कार का शीशा नीचे कर इस कारवाले लड़के को आगे बुलाने का ईशारा किया और फटकारते हुए कहा, ‘आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्लासटिक की बोतल नहीं फेंक सकते.’

https://www.instagram.com/p/BkFZHATAQkA/?taken-by=virat.kohli

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, ‘इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया. महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है. क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें तो जागरूकता फैलाएं.’

स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े हैं कई बॉलीवुड सितारे

पीएम मोदी के जरिए शुरू किया गया स्वच्छ भारत अभियान से बॉलीवुड के कई सितारे जुड़े हुए हैं और अनुष्‍का शर्मा इनमें से एक हैं. आपको बता दें अनुष्‍का इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

Related Articles

Back to top button
Close