खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पुणे में पद्मावत फिल्म के विरोध में वाहनों में तोड़फोड़

मुंबई, 24 जनवरी : पद्मावत फिल्म का विरोध करने वालों ने पुणे में ट्रक सहित कई वाहनों में तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए। इस मामले में कल्याण शहर के डोंबिवली निवासी महेश भापकर ने मंगलवार की देर रात सिंहगढ़ पुलिस थाने में वाहनों में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुणे की सिंहगढ़ पुलिस ने बताया कि शहर के डोंबिवली निवासी महेश भापकर (30) ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय से जुड़ा हुआ है और ऑर्डर के अनुसार माल की डिलीवरी करता है। वह साखरवाडी से मुंबई के कुर्ला-चेंबूर में आयशर गाड़ी (एमएच 11 एएल 6282) में माल लेकर चालक महेश मदणे के साथ निकला था। सोमवार की रात में वडगांव पुल क्रॉस करके वारजे पुल की ओर जा रहे थे कि अचानक 20 से 25 लोग हाथ में भगवा झंडा लेकर आ गए और ट्रक को रोककर उसका कांच तोड़ दिया। इसी के साथ ही टायर की हवा निकाल दी। 

बिल्डर देवेंद्र शाह हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ट्रक को रोके जाने के बाद उसके पीछे आए हुए वाहनों के साथ भी तोड़फोड़ की गई। हाथ में भगवा झंडा लिए लोग नारा लगा रहे थे कि हम पद्यावत फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने देंगे। पुलिस ने महेश की शिकायत के अनुसार मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close