Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

युवक को फ़साने के लिए छात्रा ने खुद का ही करवा दिया गैंग रेप , जाने क्या हैं मामला

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा कोतवाली में 11वीं की छात्र द्वारा दर्ज कराई गई सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट की घटना पुलिस जांच में फर्जी पाई है। छात्र ने जिस युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, वह ग्रेटर नोएडा में था ही नहीं। वह रिश्तेदार के यहां शादी में मौजूद था। इस दौरान बनी वीडियो रिकॉर्डिंग से पता चला है।

पुलिस ने मामले की तह तक जाने के लिए सात लोगों के बयान दर्ज किए। सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल की रिकॉर्डिंग व कई अन्य साक्ष्य भी इशारा कर रहे हैं कि छात्र के आरोप झूठे हैं। ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी का कहना है कि छात्र ने जिस युवक व उसके दोस्तों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। उस युवक को उसने फोन करके मिलने बुलाया था। नहीं आने पर वह नाराज हो गई और दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस की पूछताछ में छात्र पूरे घटनाक्रम को नहीं बता पाई।

डाट से बचने के लिए खुद का ही गैंग रेप की साजिस रच दी

छात्र के आरोपों के मुताबिक, उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किया, लेकिन जांच में पता चला कि छात्र कार में थी ही नहीं। वह दोपहिया वाहन से कई जगह कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ गई थी। देर रात होने पर घर वालों की डांट से बचने के लिए उसने साजिश रच दी। 16 वर्षीय छात्र 18 अप्रैल को पैदल ही स्कूल से घर जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में कार सवार तीन युवकों ने उसको घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया था। आरोपितों ने उसे बंधक बना उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

Related Articles

Back to top button
Close