Home Sliderखबरेराज्य

तेजस्वी का नितीश पर हमला बोले , मैं तो लालू का बेटा हूं, क्या आपका बेटा आप पर गया है

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : अब लड़ाई पर्सनल हो गई है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमले कर रहे हैं. तेजस्वी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान से बिहार की सियासत गरमा गई है. उन्होंने इस बार सीएम नीतीश पर तो हमला बोला ही है, साथ ही साथ उनके बेटे निशांत को भी लपेट लिया है. तेजस्वी यादव ने नीतीश के बेटे के स्वभाव पर ही उंगली उठा दी है.

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि आदरणीय नीतीश जी, मुझे गर्व है कि मुझमें मेरे पिता का स्वभाव है. लेकिन आप दिल पर हाथ रखकर बतायें क्या आपके बेटे में आपका स्वभाव है? सीधी बात नो बकवास. तेजस्वी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे लिखा है कि आपकी तरह राजनीति को निम्नस्तर पर नहीं ले जाना चाहता, लेकिन सच्चाई से आप बख़ूबी परिचित हैं. राज को राज ही रहने दो.

दरअसल बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जैसे ही तेजस्वी को बच्चा कहा. बयानबाजी का दौर एक बार फिर चल पड़ा. इस बार तेजस्वी के बदले खुद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मोर्चा संभाल लिया. उन्होंने कहा था कि तेजस्वी बच्चा नहीं. नीतीश कुमार का चच्चा है. लेकिन तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बाल दिवस के अवसर पर बड़ी शालीनता से नीतीश कुमार के नाम कुछ ट्वीट किये.

अब इसके बिना नहीं होगी आपकी शादी रजिस्टर, बिहार सरकार का है फैसला

मंगलवार को किए गए तेजस्वी के ट्वीट का शीर्षक था. नीतीश चाचा ने कल कहा,”तेजस्वी बच्चा है”. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार को याद दिलाया है कि चाचा नीतीश ने उन्हें उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी. साथ ही यह भी कहा कि आप आदरणीय हैं इसलिए आपको बूढ़ा नहीं कहूंगा.

बता दें कि इन दिनों बिहार में बच्चे की सियासत खूब हो रही है. सीएम नीतीश कुमार ने पटना में चल रहे लोक संवाद कार्यक्रम के बाद सोमवार को एक बड़ा बयान दे दिया था. उन्होंने कहा था कि लालू प्रसाद के सवालों का मैं जवाब नहीं देता. वो मीडिया में छपने के लिए बयानबाजी करते हैं. वहीं तेजस्वी यादव पर अटैक करते हुए कहा था कि तेजस्वी तो अभी बच्चा है. सीएम नीतीश के इसी बयान के बाद से बवाल मचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button
Close