Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का आशीर्वाद लेने पहुंचे रामनाथ कोविंद

नई दिल्ली, 22 जून = एनडीए के राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की और आशीर्वाद लिया। कोविंद ने बुधवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी-मुरली मनोहर जोशी से भी मुलाकात की थी।

रामनाथ कोविंद ने लालकृष्ण आडवाणी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की थी। इससे पहले कोविंद ने वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की थी। जोशी ने कोविंद को उम्मीदवार बनाए जाने पर शुभकामनाएं दीं थी। इस मुलाकात के दौरान भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद थे। वहीं बुधवार को कोविंद को चुनाव में समर्थन को लेकर शाम को ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने हरी झंडी दे दी थी। जबकि बिहार में उनके गठबंधन की दूसरी पार्टी राजद ने अभी तक समर्थन की बात पर कुछ स्पष्ट नहीं किया है।

राष्ट्रपति चुनाव : कांग्रेस की अगुवाई में 17 विपक्षी दलों की बैठक आज

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति चुनाव 17 जुलाई को होने हैं। साथ ही वर्तमान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो जाएगा। रामनाथ कोविंद अगस्त 2015 से ही बिहार के राज्यपाल थे। राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए नाम का ऐलान होने के बाद ही कोविंद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Related Articles

Back to top button
Close