Home Sliderदेशनई दिल्ली

प्रद्युम्न हत्याकांड : जेल से छूटते ही आरोपी अशोक की हालत बिगड़ी , पुलिस पर पत्नी ने लगाये गंभीर आरोप

नई दिल्ली, 23 नवंबर : भोंडसी जेल में लगभग दो महीने गुजारने के बाद कल जेल से छूटते ही आज हालत इतनी बिगड़ गई कि वह ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा है। उसके पिता अमीचंद बता रहे हैं कि पुलिस की प्रताड़ना के कारण उसकी हालत बिगड़ गई है और उसे अस्पताल में दाखिल करवाने की जरूरत पड़ सकती है। 

उसकी पत्नी ममता ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने उसे बुरी तरह पीटा और फिर उलटा लटका दिया। उसे बिजली का झटका भी दिया गया। इसके चलते उसने अपराध कबूल कर लिया। उसके पिता यह भी बता रहे हैं कि स्कूल इस सच्चाई को पहले से ही जानता था कि अशोक निर्दोष है, लेकिन असली अभियुक्त को बचाने के लिए अशोक को फंसाया गया।

काले धन के मामले पर केंद्र सरकार को लगा सुप्रीम कोर्ट से झटका

उल्लेखनीय है कि हरियाणा पुलिस की जांच पर शुरू से ही अंगुली उठने के कारण इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के हवाले किया गया। अपने अनुसंधान में सीबीआई मामले में नई थ्योरी लेकर आई और स्कूल के ही 16 वर्षीय 11वीं के छात्र को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने यह भी कहा था कि छात्र परीक्षा को रुकवाना चाहता था, इसलिए उसने योजना के तहत प्रद्युम्न की हत्या कर दी।

हालांकि प्रद्युम्न के पिता वरुणचंद्र ठाकुर अभी भी अशोक को क्लीनचिट देने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि हो सकता है कि अशोक ने अकेले अपराध को अंजाम नहीं दिया हो लेकिन अभी यह कहना संभव नहीं है कि वह पूरी तरह निर्दोष है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close