Home Sliderखबरे

फोर्ब्स की लिस्ट में अनुष्का की एंट्री , 300 लोगों के बीच में मिली ये जगह ……

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को एक नया अचीवमेंट हासिल हुआ है। उनका नाम ‘फोर्ब्स अंडर 30 एशिया 2018’ की लिस्ट में शामिल हो गया है। इस लिस्ट में कुछ नया करने या अपनी फील्ड में कुछ अलग हटकर काम करने वाले लोगों को जगह दी जाती है। ये लोग अपनी इंडस्ट्री और एशिया को बेहतर बनाने के लिए बदलाव ला रहे हैं। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक अनुष्का को इस लिस्ट में 29वीं जगह मिली हैं।

अनुष्का ने मॉडल के तौर पर अपना करियर 2007 में शुरू किया था। उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की, जिसने उन्हें बेस्ट न्यूकमर का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिलाया। अनुष्का ने इसके बाद से बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, पीके, बॉम्बे वेलवेट, दिल धड़कने दो, ऐ दिल है मुश्किल और जब हैरी मेट सेजल समेत कई फिल्मों में काम किया है। निर्माता के तौर पर अनुष्का ने अपने बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत एनएच10, फिल्लौरी और परी जैसी फिल्में बनाई हैं।

https://www.instagram.com/p/BfGvT_FAWzr/?taken-by=anushkasharma

https://www.instagram.com/p/BeuQLNDgJAW/?taken-by=anushkasharma

बता दें कि अनुष्का के अलावा, भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को भी इस लिस्ट में जगह मिली है। अनुष्का का नाम इस सूची में जुड़ना काबिले-तारीफ है। महज 29 साल की उम्र में ही उन्होंने यह खिताब हासिल कर लिया है। फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही वह अपने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से भी नए सब्जेक्ट्स पर फिल्में बना रही हैं। हालांकि, अभी तक अपने प्रोडक्शन हाउस की तीनों ही फिल्मों में अनुष्का लीड रोल में नजर आई हैं। इन दिनों अनुष्का आनंद एल. राय की जीरो और सुई धागा की शूटिंग में मशगूल है। जीरो में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे, जबकि सुई धागा में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close