उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बाप-बेटे की लड़ाई में पिस रहा यूपी: कलराज

Uttar Pradesh.सुल्तानपुर, 23 फरवरी= केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने बृहस्पतिवार को सपा-बसपा पर निशाना साधा। इसके साथ ही कांग्रेस और सपा के गठबंधन को मजबूरी का गठबंधन बताया। सपा सरकार में नगर विकास मंत्री आज़म खान पर टिपप्णी करते हुए कहा प्रदेश में किसी महिला की आबरू लुटने पर सरकार के मंत्री कहते हैं कि राजनीति की जा रही है। सरकार के मुखिया अखिलेश यादव उसे मुआवजा देने की बात करते हैं। उन्होंने उप्र सरकार से सवाल पूछा क्या मुआवजे देने से पीड़िता की लूटी गई आबरू वापस आ सकती है।

जयसिंहपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी सीताराम वर्मा के लिए प्रचार करने पहुंचे मिश्र ने कहा कि बाप-बेटे की लड़ाई में प्रदेश पिस रहा है। जिस मुलायम ने बेटे को मुख्यमंत्री बनाया, वही बेटा अब बाप को आदेश दे रहा कि अब मैं पार्टी का मुखिया हूं, आपको मेरी बात माननी होगी। उन्होंने हत्या के आरोपी सपा विधायक अरुण वर्मा और दुष्कर्म मामले के आरोपी अमेठी से विधायक और कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति को भी निशाने पर लिया। सीएम को इन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाना चाहिए था, लेकिन वह इन दोनों के लिए जनसभायें कर रहे हैं।

कलराज ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती पर साम्प्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाया। उन्होनें कहा कि मायावती अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को टिकट देकर उनकी जाति और धर्म बताकर साम्प्रदायिकता फैला रही हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमेशा सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close