उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बार्डर पर इंटरनेशनल आपराधिक गैंग का खुलासा

2 बदमाश गिरफ्तार लाखों का सामान बरामद

सिद्धार्थनगर, 30 जनवरी (हि.स.)। पुलिस ने नेपाल सीमा पर एक इंटरनेशनल आपराधिक गिरोह का खुलासा किया है जो भारत के साथ नेपाल के कनेक्शन पर चलता है। सदर पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लाखों का सामान बरामद किया है जिसे हाल के दिनों में भारत नेपाल सीमा के इलाकों से चोरी किया गया था।

सदर में भी हाल में विभिन्न जगहों पर दुकानों में चोरी की बड़ी घटना हुई है। ठंड में पुलिस को हर दिन बदमाशों ने चुनौती दी है। पुलिस ने 2 लैपटाप, 45 मोबाइल फोन, 271 स्क्रीन गार्ड व अन्य कीमती मोबाइल व सामान बरामद किया है। पुलिस को यह सफलता सोमवार की रात में मिली है। 

एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने कई सुराग दिया है जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। इस गिरोह में नेपाल का भी बड़ा कनेक्शन है जिसे पुलिस खंगाल रही है।

एसपी ने जिले की स्वॉट टीम,सर्विलांस टीम एवं थाना सिद्धार्थनगर पुलिस टीम इस बड़े खुलासे के लिए बधाई देते हुए 5 हजार का इनाम दिया है। पुलिस को विनय, संजय, असलम के संबंध में सटीक जानकारी मिली है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है। पुलिस का कहना है गिरफ्त में आए 3 बदमाशों ने ही इन 3 के बारे में बड़ा राज उगला है। पुलिस का कहना है दिलशाद खां, निलेश गौतम से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close