खबरे

‘बाहुबली’ को टिवी के इस सुपरस्टार ने दी हैं अपनी दमदार आवाज़

मुंबई : साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2: द कनक्लूजन रिलीज हो चुकी है। प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी इसमें लीड रोल में हैं। यह फिल्म ओरिजनली तो तेलुगू में बनाई गई थी लेकिन इसे अंग्रेंजी, मलयालम, कन्नड़ सहित हिंदी भाषा में भी डब किया गया है। दुनियाभर में लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं। भारत के अलावा इसने दुनियाभर में कई जगह कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में प्रभास की दमदार आवाज़ हैं . क्या आप जानते हैं ये आवाज़ किसकी हैं . 

https://www.instagram.com/p/BTf_I1Tg_AU/?taken-by=sharadkelkar

चलिए हम आपको बता देते हैं उसका नाम. वह कोई और नहीं बल्कि शरद केलकर हैं। जि हाँ  शरद केलकर ने अपनी दमदार आवाज़ को हिंदी वर्जन में दिया हैं . शरद ने एक टिवी के इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया हैं . शरद कहते हैं की उनकी बातो पर कोई यकींन नहीं करता की प्रभास को उन्होंने अपनी आवाज़ दी हैं . लेकिन यह सच हैं . शरद टिवी का जाना मन चेहरा हैं. उन्होंने ने कई फिल्मो में भी काम किया हैं . 

https://www.instagram.com/p/BRaNNA5BPbl/?taken-by=sharadkelkar

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- एक डबिंग कंपनी से शरद ने वॉइस ओवर की तकनीक सीखी है। इसे सीखने की वजह से ही टीवी एक्टर के हाथ यह सुनहरा अवसर लगा कि वो एसएस राजामौली की फिल्म के लीड एक्टर की आवाज बन सके। यह अलग बात है कि शरद इस फिल्म में एक्ट करना चाहते थे लेकिन उनकी वो मुराद पूरी नहीं हो सकी।

‘बाहुबली-2’ की बंपर कमाई, पहले तीन दिनों में 500 करोड़ से ज्यादा कमाई

बाहुबली 2 इतिहास बनाने वाली है। यह पहली ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज के दिन ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। इसके अलावा यह 9000 स्क्रिन पर रिलीज की गई पहली भारतीय फिल्म है। लोगों में भी इसे लेकर जबर्दस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। इसी का सबूत है कि ज्यादातर शो हाउसफुल हैं। शरद के लिए इस एपिक फिल्म का हिस्सा बनना किसी गर्व से कम नहीं है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार करण जौहर यह जानकर हैरान रह गए कि प्रभास के किरदार को शरद ने अपनी आवाज दी है। वहीं उनकी पत्नी केतकी गायकवाड़ केलकर भी इस बात पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं थी।

बाहुबली के दोनों में पार्ट में शरद ने ही अपनी आवाज़ दी हैं . फर्स्ट पार्ट में उन्हें थोड़ी मुश्किल हुई , मगर  बाहुबली 2 में सबकुछ आसानी से हो गया . 

Related Articles

Back to top button
Close