Home Sliderखबरेबिहारराज्य

बिहार के सबसे बड़े गैंगस्टर संतोष झा की कोर्ट परिसर में हत्या

नई दिल्ली ( 28 अगस्त ): बिहार के चर्चित दोहरे इंजीनियर हत्याकांड के मास्टरमाइंड और सूबे के सबसे बड़े गैंगस्टर संतोष झा का सीतामढ़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। संतोष को पेशी के लिए सीतामढ़ी कोर्ट लाया गया था, जहां पहले से घात लगाए हमलावरों ने उसे गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल संतोष को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस फरार हमलावरों की तलाश में जुटी है। संतोष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।


संतोष झा दरभंगा में हुई इंजिनियर की हत्या का भी आरोपी था। सीतामढ़ी में दो इंजीनियरों के हत्या के पीछे भी संतोष झा गैंग का हाथ था। हत्या के मामले में संतोष झा फिलहाल जेल में बंद था। शिवहर के रहने वाले संतोष झा ने बहुत कम वक्त में अपराध की दुनिया में अपना साम्राज्य स्थापित किया। थोड़े दिन पहले ही संतोष झा के गैंग के सदस्य अभिषेक झा की मोतिहारी कोर्ट परिसर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बड़ी कामयाबी : राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की रहस्यमयी डायरी डिकोड , खुले ये राज…

शिवहर जिले के पुरनहिया थाने का रहने वाला संतोष झा पहले नक्सली था, लेकिन बाद में धीरे धीरे उसने अपने गिरोह का विस्तार किया और गैंगस्टर बन गया। संतोष झा बीते दस साल से अधिक समय से अपराध की दुनिया में सक्रिय था. पहले वो खुद को नक्सली बताकर वारदात को अंजाम दिया करता था।

Related Articles

Back to top button
Close