Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र कांग्रेस कमेटी में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति ,240 नेताओं की जम्बो कमेटी

अपने नेताओं को शामिल नहीं किए जाने से थे नाराज पटोले

मुंबई – महाराष्ट्र कांग्रेस कमेटी (maharashtra congress) में कई नए पदाधिकारियों को शामिल किया गया है. वहीं कुछ नेताओं को सचिव से प्रमोट कर महासचिव बनाया गया है. इस बारे में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने गुरुवार को आदेश जारी किए हैं. इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 190 पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की गई थी. इस लिस्ट में अपने नेताओं का नाम काटे जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (maharashtra congress chief nana patole) ने दिल्ली में जाकर कांग्रेस हाईकमान से शिकायत की थी. वहीँ जब गुरुवार को जब नए नेताओं की लिस्ट जारी की गई, उस दौरान पटोले दिल्ली में ही थे. सूत्रों के मुताबिक़ पटोले की नाराजगी को दूर करने के लिए यह नई लिस्ट जारी की गई है.

इन नेताओं को मौका

उपाध्यक्ष – हरीश पवार, पद्माकर वाल्वी, सुभाष कनाडे, सुनील देशमुख,
महासचिव-अभिजीत सकपाल, अरविन्द शिंदे, अतुल कोटेचा, बलदेव खोसा, हेमन्त ओगले, जीतेन्द्र देहाडे, मुजीब पठान, नामदेव उसनादी, नामदेव क्रिसन, नामदेव पवार, प्रमोद मोरे, राजन भोसले ,संजय बालगुड़े , संजय दुबे, सत्संग मुंडे, तानाजी वान्वे प्रवक्ता – अरुण सावंत

इसके अलावा सचिव के तौर पर 17 नेताओं की नियुक्ति की गई है. वहीं रत्नागिरी, गोंदिया, पालघर समेत 9 जगहों पर जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है. अब महाराष्ट्र कांग्रेस कमेटी में 240 नेताओं की जम्बो टीम बन गई है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close