खबरेबिहारराज्य

बिहार : बगहा में तस्वीर वायरल होने पर युवती की पिटाई मामले में 4 गिरफ्तार, पढ़ें… पूरा मामला

पटना/न्यूज़ डेस्क

बगहा : बिहार के बगहा में सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने के आरोप में गांव की पंचायती में युवती को बुरी तरह पिटाई करने का मामला महंगा पड़ा. इस मामले में नौरंगिया पुलिस ने थाना में कांड संख्या- 30/18 दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पीड़िता की इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में की जा रही है. मामला नौरंगिया थाना क्षेत्र के कटैया गांव की है.

एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि जब उन्हें इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने घटनास्थल पर एसडीपीओ संजीव कुमार व नौरंगिया थानाध्यक्ष हरेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की की जांच को भेजा गया. मामला सत्य पाये जाने पर पुलिस टीम ने पांच घंटे के अंदर चार आरोपितों, हंसराज कुमार, कमल कुमार, शूरसेन कुमार और मेघनाथ कुमार को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि पीड़िता की पिटाई करने का वीडियो भी वायरल हुआ था. फुटेज के आधार पर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पीड़िता ने कहा- नहीं सुनी गयी मेरे पिता की बात

अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनायी. उसने बताया कि वह इंटर की छात्रा है एवं उसकी दोस्त मैट्रिक का छात्रा है. दोनों का एक साथ फोटो था. उसके मोबाइल से उसकी दोस्त का फोटो कैसे वायरल हुआ और किसने किया इसका पता उसे नहीं था. फोटो वायरल की खबर पर 3 मई को एक पंचायती बैठी. जिसमें उसके पिता की एक भी बात नहीं सुनी गयी. उसको पकड़ कर एक खंभे में बांध दिया गया एवं उसकी बेरहमी से पिटाई की जाने लगी. इस दौरान वह बेहोश भी हुई. उसको होश आता था तब भी उन लोगों द्वारा पिटाई किया जाता था. इस घटना की वीडियो किसी युवक द्वारा मीडिया को भेजा गया. उसके बाद मामला का खुलासा हुआ. अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ एसपी अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता की पिटाई से उसके शरीर पर कई जगह काला निशान पाया गया. फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति सामान्य है.

Related Articles

Back to top button
Close