बिहारराज्य

बिहार : भागलपुर में हाईवे पर भीषण हादसा, गाड़ियों की टक्कर में युवक जिंदा जला

 पटना, सनाउल हक़ चंचल-23 जून: भागलपुर के नवगछिया में हाईवे पर जलती बाइक के पास युवक का शव और जुटी लोगों की भीड़।
भागलपुर के नवगछिया में एनएच-31 पर  सड़क हादसे में एक युवक जिंदा जल गया वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया। 
एनएच-31 पर रंगरा ओपी क्षेत्र के भवानीपुर चौक के समीप गुरुवार को पिकअप और पल्सर की टक्कर में युवक चंदन कुमार जिंदा जल गया, जबकि चोट लगने से दूसरे युवक गोविंद कुमार की भी मौत हो गई। दोनों युवक खगड़िया जिले के मथुरापुर के रहने वाले थे और दो बैग में एक कार्टन विदेशी शराब लेकर जा रहे थे। 
घटना के समय बाइक की रफ्तार करीब 100 किमी थी। इसलिए टक्कर लगने के साथ ही शराब की बोतलें टूट गईं और सड़क पर बाइक घिसटने से निकली चिंगारी से आग लग गई। पेट्रोल और शराब के कारण ऐसी आग भड़की कि चंदन अपनी बाइक की सीट पर ही जिंदा जल गया। आग की लपटें इतनी तेज थी कि कोई बीचबचाव करने के लिए भी नहीं बढ़ सका। वहीं, टक्कर के बाद गोविंद 100 मीटर दूर जा गिरा और मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।
गोविंद का हरिओ में है ननिहाल 
अस्पताल ले जाते समय जख्मी गोविंद ने पुलिस को अपना व साथी का परिचय दिया। उसने बताया कि बिहपुर थाने के हरिओ गांव में उसका ननिहाल है और वह ननिहाल ही जा रहा था। लेकिन, हरिओ में किसके यहां ननिहाल है, इसकी जानकारी नहीं दे सका। 
100 KM थी बाइक की स्पीड 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार 100 की रफ्तार में पूर्णिया की ओर से आ रहा था, जबकि पिकअप नवगछिया की ओर से जा रही थी। अनियंत्रित बाइक बाइक से जा टकराई और उसे बचाने में पिकअप भी बीच सड़क पलट गई। दुर्घटना के बाद रंगरा ओपी प्रभारी एके आजाद दलबल के साथ पहुंचे और गंभीर रूप से घायल युवक गोविंद को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा। वहां प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 
पुलिस ने जब्त किए दुर्घटनाग्रस्त वाहन
रंगरा ओपी प्रभारी एके आजाद ने आग शांत होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। उन्होंने बताया कि मृत युवक के बैग में दर्जनभर शराब की बोतले थीं। दुर्घटना के बाद ये बोतलें टूट गई और तुरंत आग लग गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है। 

Related Articles

Back to top button
Close