खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बीजेपी स्थापना दिन पर पालघर की अहम भूमिका ,भारी संख्या में सामिल होंगे कार्यकर्ता

पालघर केशव भूमि नेटवर्क (4 अप्रैल )  : बीजेपी मुंबई के बांद्रा KBC ग्राउंड पर 6 अप्रैल को स्थापना दिन मना रही है जिसमे पालघर जिला की अहम भूमिका होगी .इस कार्यक्रम में पालघर जिला से करीब 20 हजार कार्यकर्ता सामिल होंगे जिसकी जिम्मेदारी सभी मंडल अध्यक्षों को सौपी गई है .   

बता दे की बुधवार को पालघर में पत्रकारों को जानकारी देते हुए महाराष्ट्र के बीजेपी प्रवक्ता अवधूत वाघ ने कहा कि 6 अप्रैल को बीजेपी मुंबई बांद्रा के KBC ग्राउंड में अपना राज्यस्तरी स्थापना दिन मना रही है. इस सभा को हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करने वाले है .इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के सभी जिला से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सामिल होने वाले है .

भूख हड़ताल के दौरान AIADMK के नेता कर रहे थे बिरयानी पार्टी , वायरल हो रही हैं तस्वीरें

जिसमे पालघर जिला मुंबई से सटा होने के कारण इस कार्यक्रम में पालघर जिले की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी रहेगी और इस जिले से करीब 20 हजार लोग सामिल होने वाले है , जिसकी जिम्मेदारी हमने सभी मंडल अध्यक्ष व बूथ से लेकर जिला तक के सभी पदाधिकारियों को सौपी है . यह हमारा शक्ति प्रदर्शन नहीं है इस कार्यक्रम का उद्देश्य है की बूथ से लेकर बीजेपी पार्टी के सभी कार्यकर्ता सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष से जुड़े और सीधा उनसे संबाद हो .

इस दौरान महाराष्ट्र के कोने कोने से आये सांस्कृतिक मंडलो की अलग अलग झलकियां देखने को मिलेगी. जिसमे सांस्कृतिक मंडल के लोग तरह -तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे . जिसे महाराष्ट्र के सांस्कृतिक कार्यक्रम के संगम के रूप में भी देखा जा रहा है .

बीजेपी के ध्येय को अमित शाह रखेंगे जनता के सामने ….

 पुरे देश में लोकसभा और बिधान सभा चुनाव एक साथ हो इसके लिए बीजेपी कभी से वकालत कर रही है .इस कार्यक्रम में इस मुद्दे के साथ साथ आने वाले समय में बीजेपी क्या करना चाहती है . पार्टी के नीतियों और ध्येय को अमित शाह जनता के सामने सबका एलान करेंगे .

 बीजेपी स्थापना दिन शिवसेना के लिए आव्हान…

2019 के चुनाव को देखते हुए जिस प्रकार बीजेपी इस बार पुरे जोर शोर से बांद्रा में अपना स्थापना दिन मना रही है .बीजेपी का यह स्थपाना दिन शिवसेना के लिए एक आव्हान देने के रूप में भी देखा जा रहा है .देखा जय तो बांद्रा में शिवसेना अध्यक्ष का मातोश्री बंगला है और वो वही रहते है बीजेपी स्थापना दिन कार्यक्रम के माध्यम से एक तीर से दो निशाना लगाते हुए शिवसेना को उसके गढ़ में घेरने को कोशिश कर रही है . हालांकि की इस सवाल का जबाब देते हुए अवधूत वाघ और आदिवासी विकास मंत्री विष्णु सावरा ने कहा की शिवसेना को आव्हान देने का हमारा कोई उदेश्य नहीं है शिवसेना हमारी सहयोगी पार्टी है. जब की बीजेपी  और शिवसेना की तल्खी किसी से छिपी नहीं है . 

Related Articles

Back to top button
Close