खबरेबिहारराज्य

बेगूसराय की आश्रेया को मिस इंडिया का पॉपुलर अवार्ड से किया गया सम्मानित

बेगूसराय ब्यूरो / अनिकेत सिन्हा

बेगूसराय जिले की बेटी आश्रेया ने बेगूसराय का नाम रोशन किया एंव एक बार फिर मान बढ़ाया है। डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया की फाइनल राउंड में मिस इंडिया पॉपुलर व मिस इंडिया बिहार का खिताब जीतने वाली ताज जैसे

मुकुट के साथ आश्रेया अपने पैतृक घर पहुंची। उनका धूमधाम से भव्य स्वागत किया गया। बिहार के बेगूसराय जिले में आई आश्रेया की इस कामयाबी की मुकाम पर पूरे बेगूसराय शहर में जश्न का माहौल है इस मौके पर आश्चर्य ने अपने गांव के बच्चे युवाओं तथा युवाओं से अपील कर कहां है कि ज्यादा से ज्यादा इस फील्ड में भी शिकरत करते हुए आगे आए और जो अपना सपना हो सके उसे साकार करने में तन मन से लगे रहें। और साथ ही बच्चों के माता पिता को कहा कि बच्चे जिस क्षेत्र में जाना चाहे या फिर कुछ करना चाहे उस क्षेत्र में उनका योगदान जरूर करें और उन्हें उस क्षेत्र में जाने दे और बच्चों का हौसला बढ़ाएं।

2 अगस्त बिहार बन्द : जिले के स्कुल,कॉलेज व शैक्षणिक संस्थानों को बंद कराएगी आइसा

बेगूसराय जिले के बरौनी राजेंद्र रोड शाैकहारा के निवासी डॉ शेखर कुमार व डॉ रेखा की प्यारी बेटी आश्रेया ने दिल्ली में आयोजित डेलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 प्रतियोगिता में मिस इंडिया पॉपुलर व मिस बिहार खिताब से नवाजी गई है घर लौटने पर स्थानीय लोगों ने आश्रेया को सम्मानित किया। आश्रेय का लक्ष्य है कि वो मॉडलिंग व एक्टिंग में अपनी पहचान बनाई है। दिल्ली में आयोजित डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 के फाइनल राउंड में 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें 88 प्रतिभागी चयनित किए गए थे। इनमें बिहार से 4 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। उनमें सिर्फ बरौनी की आश्रेया अपना स्थान बनाने में सफल रही।

Related Articles

Back to top button
Close