खबरेबिहारराज्य

बेगूसराय में दो ट्रकों की सीधी टक्कर में एक की मौत तीन घायल

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बेगूसराय में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बेगमसराय चौक के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार की सुबह दो ट्रक के टक्कर में चालक की मौत हो गई. वहीं दूसरे ट्रक के चालक व खलासी समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को पीएचसी बछवाड़ा लाया गया. जहां डॉ ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के मुलानीपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार सिंह के 22 वर्षीय पुत्र लालू कुमार के रूप में की गई है. वहीं उसी गांव के ट्रक खलासी जलाल कुमार का 18 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार का इलाज किया जा रहा है. जबकि दुसरे ट्रक का चालक शेखपुरा जिले के पवन कुमार और खालसी का भी इलाज किया जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह बिहारशरीफ से बालू लदी ट्रक और दलसिंहसराय से तेज रफ्तार से जा रही ट्रक बछवाड़ा थाना के बेगमसराय गांव के समीप एनएच 28 पर आमने सामने टक्कर हो गई. जिस कारण दोनों ट्रक के चालक और खलासी उसी में फस गए. ग्रामीणों ने ट्रक में फसे दोनों ट्रक के चालक व खलासी को भारी मशक्कत के बाद बाहर निकला. जिसमे एक ट्रक चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे बछवाड़ा थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल ने दोनों ट्रक को सड़क से हटा कर सड़क पर वाहनो की आवाजाही शुरू कराई. पुलिस ने चालक के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button
Close