Home Sliderखबरे

दुल्हन बनी सोनम कपूर का लुक आया सामने , देखे परफेक्ट ब्राइडल के pics……

मुंबई : सवारिया गर्ल सोनम कपूर की शादी की रस्मे मुंबई में शुरू हो गई हैं . सोनम कपूर का ब्राइडल लुक सामने आ गया है. दुल्हन के लुक में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रेड और गोल्डन बॉर्डर के लहंगे में एक्ट्रेस परफेक्ट ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. खूबसूरत लहंगे को कॉम्पलिमेंट करने के लिए एक्ट्रेस ने चोकर नेकलेस के साथ पर्ल बीडेड रानी हार पहना है.

उन्होंने हाथों में गोल्डन कलर के कलीरे और लाल रंग के चूड़े पहने हैं. सोनम ने टीके को मांगपट्टी के साथ मैच किया है. एक्ट्रेस ने मेकअप लाइट रखा है.सोनम के ब्राइडल लुक का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. दुल्हन के लिबास में एक्ट्रेस की पहली फोटो थोड़ी ही देर में फैंस के बीच वायरल हो गई है.

दुल्हन के रूप में सोनम रॉयल लुक में नजर आ रही हैं. वे अपने अब तक के सबसे बेहतरीन लुक में हैं.

वहीं डार्क बेज रंग की नेहरू कॉलर शेरवानी में आनंद परफेक्ट ग्रूम स्टाइल में नजर आ रहे हैं. शेरवानी पर रूबीज बीडि‍ड ग्रूम ज्वैलरी में आनंद शाही दूल्हे के अंदाज में बेहतरीन दिख रहे हैं.

सोनम कपूर के पापा यानी अनिल कपूर ऑफ वाइट शेड कुर्ते पजामे में दिखे. इस आउटफिट पर एमरल्ड ज्वैलरी का कॉम्बिनेशन भी कमाल है.

सोनम कपूर की कजिन अंशुला कपूर व्हाइट एंड पिंक कलर के लहंगे में दिखीं. ट्रेडिशनल लुक में अंशुला बेहद खूबसूरत लग रही हैं. संजय कपूर अपनी पत्नी माहीप के साथ.

Related Articles

Back to top button
Close